Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, खुफिया एजेंसियों ने भी की पूछताछ

अयोध्या पुलिस ने श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले मोहम्मद मकसूद अंसारी को भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने फेसबुक और वाट्सएप पर राम मंदिर निर्माण पर नाराजगी जताते हुए धमकी दी थी। पुलिस ने 22 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया था और तबसे उसकी तलाश कर रही थी। आरोपी के पास से चार मोबाइल बरामद हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 15 Sep 2024 12:11 AM (IST)
Hero Image
आरोपी के मोबाइल से साथियों व संपर्क की खोजबीन जारी है।

जागरण संवाददाता, अयोध्या। श्रीराम मंदिर को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले युवक मो. मकसूद अंसारी को पुलिस ने भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया। इसने राम मंदिर के निर्माण पर नाराजगी जताते हुए फेसबुक व वाट्सएप पर धमकी दी थी। इसके विरुद्ध थाना राम जन्मभूमि के प्रभारी ने 22 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया था। तबसे पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। 

थाना रामजन्मभूमि के प्रभारी देवेंद्र पांडेय ने बताया कि आरोपित मोहम्मद मकसूद अंसारी पुत्र मरहूम हाजी जौहर को भागलपुर के बरारी से उसके घर से दबोचा गया है। उसके पास से चार मोबाइल बरामद हुए हैं। 

अयोध्या लेकर आने के बाद उससे खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों ने भी पूछताछ की है। आरोपित को देर शाम जेल भेज दिया गया है। वह इंटरमीडिएट तक पढ़ा है। उसके मोबाइल से साथियों व संपर्क की खोजबीन जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर