Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir : 22 जनवरी को रामलला मंदिर में होंगे विराजमान! भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर बैठक

Ram Mandir जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के पहले अयोध्या मैं तैयारी को लेकर मैराथन बैठक आयोजित की गई। बैठक में कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि 22 जनवरी को रामलला को मंदिर में विराजमान किया जाएगा। फिलहाल अभी समिति की ओर से कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 09 Sep 2023 06:50 PM (IST)
Hero Image
Ram Mandir : 22 जनवरी को रामलला मंदिर में होंगे विराजमान! भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर बैठक

अयोध्या, जागरण ऑनलाइन टीम। अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर मैराथन बैठक आयोजित की गई। बताया जा रहा है कि राम जन्मभूमि परिसर में स्थित एलएनटी कार्यालय में हो रही भवन निर्माण समिति की अहम बैठक आयोजित की गई।

यह भी पढ़ें - Ram Mandir: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयार‍ियां तेज, राम मंदिर के निकट भक्तों के ल‍िए बन रहा टेंट सिटी

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि 22 जनवरी को रामलला को मंदिर में विराजमान किया जाएगा। हालांकि अभी तक समीति की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि प्रतिष्ठा महोत्सव प्रबंधन समिति की बागडोर आरएसएस प्रमुख भैयाजी जोशी ने संभाली।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के पहले अयोध्या मैं तैयारी को लेकर मैराथन बैठक आयोजित की गई। बैठक में कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि 22 जनवरी को रामलला को मंदिर में विराजमान किया जाएगा। फिलहाल अभी समिति की ओर से कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें