Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इजराइल जाने के लिए शुरू हो गई भर्ती, बस करना होगा यह काम- बड़े आराम से मिल जाएगा वीजा

उप श्रमायुक्त प्रतिभा तिवारी ने बताया कि मंडल के जिलों से आवेदन करने वाले श्रमिकों की सूची लखनऊ में दक्षता परीक्षण के लिए भेजी गई थी। आइटीआइ लखनऊ में अत्यधिक भीड़ हो जाने के कारण बड़ी संख्या में श्रमिक खाली हाथ लौट आए थे। उन्हें पुन मौका मिलेगा। नये आवेदन भी प्राप्त किए जाएंगे। चयनित श्रमिकों की संख्या 51 है। श्रमिकों के सत्यापन के लिए दो दिन का मौका है।

By Rajesh Kumar Srivastava Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 14 Feb 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
इजराइल जाने के लिए फिर होगी भर्ती

संसू, अयोध्या : इजराइल में भवन निर्माण के लिए श्रमिकों की भर्ती फिर शुरू की गई है। दक्षता परीक्षण में जो श्रमिक छूट गए थे, उनको पुन: सिविल लाइन में खपराडीह कोठी स्थित श्रम कार्यालय में संपर्क करना होगा। दक्षता परीक्षण में चयनित श्रमिकों को यहीं पर आधारकार्ड के साथ उपस्थित होना होगा, जिससे उनके मेडिकल परीक्षण व पुलिस सत्यापन की कार्यवाही करायी जा सके।

उप श्रमायुक्त प्रतिभा तिवारी ने बताया कि मंडल के जिलों से आवेदन करने वाले श्रमिकों की सूची लखनऊ में दक्षता परीक्षण के लिए भेजी गई थी। आइटीआइ लखनऊ में अत्यधिक भीड़ हो जाने के कारण बड़ी संख्या में श्रमिक खाली हाथ लौट आए थे। उन्हें पुन: मौका मिलेगा। नये आवेदन भी प्राप्त किए जाएंगे। चयनित श्रमिकों की संख्या 51 है। इन श्रमिकों के सत्यापन के लिए दो दिन का मौका है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर