Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayodhya News: नौकरी का झांसा देकर सपा नेता ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, नौकर भी शामिल

उत्‍तर-प्रदेश के अयोध्‍या जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के दौरान वीडियो बना लिया गया जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़‍िता को चुप करा दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़‍िता गर्भवती हो गई। इस बाद खलबली मच गई। परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 31 Jul 2024 07:37 AM (IST)
Hero Image
पीड़‍िता के गर्भवती होने पर खुला दुष्‍कर्म का मामला। सांकेतिक तस्‍वीर

 जागरण संवाददाता, अयोध्या। अयोध्या में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि सपा नेता मोईद खान ने 12 वर्षीय किशोरी को बेकरी में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। बाद में नौकर के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

इस दौरान वीडियो बनाए और इसे प्रसारित करने की धमकी देते हुए पीड़िता को चुप करा दिया गया। दो दिन पहले जब पीड़िता को पता चला कि वह गर्भवती हो गई है तब उसने पूरी बात घर वालों को बता दी।

इसे भी पढ़ें- वाराणसी में फिर से उफान पर गंगा, बढ़े हुए जलस्तर की वजह से बदलना पड़ा गंगा आरती की स्थान

इसके बाद स्वजन ने मुकदमा पंजीकृत कराया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी मोईद खान की गिरफ्तारी नहीं होने से क्षुब्ध लोग मंगलवार को विरोध-प्रदर्शन पर उतर आए। आरोप लगाया कि मोईद खान के घर पर ही भदरसा पुलिस चौकी चल रही थी।

इसे भी पढ़ें-उत्तर प्रदेश में आज भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने 60 जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

लोगों ने पुलिस पर सपा नेता को सियासी दबाव में संरक्षण देने का आरोप लगाया। प्रकरण दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण हिंदू संगठनों ने नारेबाजी शुरू की। विरोध बढ़ता देख पुलिस ने आरोपित को गिरफ्त में ले लिया, जिसके बाद लोग शांत हुए।

लोगों ने मोईद खान के खिलाफ वर्ष 2012 में हुए उपद्रव में भी शामिल होने का आरोप भी लगाया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर