Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayodhya News: तीन साल से एक कार्यालय में तैनात अवर अभियंताओं के तबादले, UPPCL के अध्यक्ष ने दिया था आदेश

तीन साल से एक ही विद्युत उपकेंद्र में तैनात चार अवर अभियंताओं का तबादला कर दिया गया है। इसके साथ ही अन्य कार्मिकों की तैनाती का भी आकलन किया जा रहा है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निगम लिमिटेड के अध्यक्ष डा. आशीष गोयल ने आदेश जारी कर एक ही स्थान पर तीन वर्ष से अधिक समय से तैनात कर्मियों को अन्यत्र स्थानांतरित करने का आदेश दिया था।

By Rama Sharan Awasthi Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 04 Sep 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
तीन साल से एक कार्यालय में तैनात अवर अभियंताओं के तबादले - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, अयोध्या। एक ही विद्युत उपकेंद्र में तीन वर्ष से अधिक समय से तैनात रहे बिजली निगम के चार अवर अभियंताओं का स्थानांतरण अन्यत्र कर दिया गया है। इसके साथ अन्य कार्मिकों की तैनाती का भी आकलन कराया जा रहा है, जो अधिक समय से एक ही स्थान पर तैनात हैं। इनमें संविदा कर्मियों के साथ नियमित कर्मी भी शामिल हैं।

बीते दिनों उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन निगम लिमिटेड के अध्यक्ष डा. आशीष गोयल ने आदेश जारी कर एक ही स्थान पर तीन वर्ष से अधिक समय से तैनात कर्मियों को अन्यत्र स्थानांतरित करने का आदेश दिया था। इसके अनुक्रम में अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण रामकुमार ने अयोध्या के विभिन्न उपकेंद्रों पर तैनात चार अवर अभियंताओं का स्थानांतरण किया है।

इनका हुआ ट्रांसफर

सिविल लाइन उपकेंद्र पर तैनात रहे जेई अभिषेक मिश्र को चौक उपकेंद्र भेजा गया है। यहां तैनात रहे जेई नरेश जायसवाल को सिविल लाइन उपकेंद्र पर तैनाती दी गई है। बाकरगंज उपकेंद्र पर तैनात जेई विमल कुमार को मसौधा भेजा गया है। गयासपुर में तैनात जेई को बाकरगंज में तैनाती दी गई है। बताया गया कि इनके अलावा अन्य अवर अभियंता, सहायक अभियंता व अधिशासी अभियंताओं को हाल ही में मुख्यालय से स्थानांतरित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें - 

RLD के बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें; जयंत चौधरी की खामोशी पर उठाए सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर