Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रफ्तार की मार: स्कॉर्पियो की टक्कर से ऑटो सवार महिला की मौत, भाई के निधन पर घर गई थी मिलने

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। कंधरापुर थाना क्षेत्र के खोजापुर गांव के पास भदुली हाईवे पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि चालक समेत छह अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

By Sudhir Tiwari Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 22 Aug 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
आजमगढ़ में बेचनी देवी फाइल फोटो। स्रोत स्वजन

सहयोगी, जागरण,बलरामपुर (आजमगढ़)। कंधरापुर थाना के खोजापुर गांव के समीप भदुली हाईवे पर बुधवार की रात स्कॉर्पियो की टक्कर से मायके से घर लौट रही ऑटो सवार महिला की मौत की मौत हो गई। जबकि चालक समेत छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई की। घायलों को अस्पताल भि‍जवाया।

कंधरापुर के कम्हेनपुर गांव निवासी 40 वर्षीय बेचनी देवी सुबह गांव की अन्य महिलाओं के साथ गांव के ही ऑटो चालक गोविंद के ऑटो से मुबारकपुर थाना के ओझौली घाट गांव निवासी अपने भाई अमरनाथ के निधन की सूचना पर गई थी। रात को सभी ऑटो से घर लौट रहे थे कि भदुली हाईवे पर पहुंचते ही सामने से आ रहे एनएच-20 तेज रफ्तार स्‍कॉर्पियो ने टक्कर मार दी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार सभी एक दूसरे के विपरित दूर छिटक गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे ग्रामीण उसी स्कॉर्पियो से सभी को ब्रम्हस्थान स्थित निजी हॉस्पिटल ले गए। जहां सभी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

इसे भी पढ़ें-सावधान! अगर आपका बच्‍चा देर तक देखता है टीवी और मोबाइल, उसे हो सकती है Myopia Disease नाम की बीमारी

उसके बाद चालक स्कॉर्पियों से लेकर सभी को जिला अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्‍टर ने बेचनी देवी को मृत घोषित कर दिया। अन्य महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया। वहीं जिला अस्पताल में चालक स्‍कॉर्पियों छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने स्‍कॉर्पियों जांच के लिए थाने ले गई। मौत की खबर सुनते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़ें- रिंग रोड पर बनेगा प्रदेश का पहला आइएसबीटी, 100 करोड़ स्वीकृत; जमीन की तलाश जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर