Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Azamgarh News : कार की चपेट में आने से बाइक चालक व तीन बच्चे घायल, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

गाजीपुर-आजमगढ़ मार्ग पर एक कार और बाइक की टक्कर में बाइक चालक और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया और फिर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना के बाद कार सवार लोगों को हिरासत में ले लिया और वाहन को थाने में खड़ा कर दिया।

By Kamlesh Rai Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 20 Sep 2024 01:24 AM (IST)
Hero Image
आजमगढ़: जहानागंज में दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार। जागरण

संवाद सूत्र, आजमगढ़। गाजीपुर-आजमगढ़ मार्ग पर गोधौरा गांव के समीप गुरुवार को करीब दो बजे ओवरटेक कर रही कार की चपेट में आने से बाइक चालक गोवर्धन सहित तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोल्हूखोर भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार कर घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

कुछ लोग मारुति कार से चिरैयाकोट से जिला मुख्यालय की ओर जा रहे थे। उसी समय जिला मुख्यालय से जहानागंज की ओर अमदही गांव निवासी गोवर्धन विपिन की आठ वर्षीय पायल, सात वर्षीय पुत्र प्रियांशु व छह वर्षीय नितेश को लेकर बाइक से जहानागंज की ओर आ रहे थे। 

अभी वे गोधौरा के समीप पहुंचे थे कि ओवरटेक कर रही कार की चपेट में आने से बगल की खाईं में गिर गए। सूचना मिलते ही दारोगा आदित्य सिंह हमराहियों के साथ पहुंचे और घायलों को तत्काल गाड़ी में बिठाकर प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी कोल्हूखोर भेजा एवं मारुति सवार लोगों को तत्काल कस्टडी में लेते हुए थाना पहुंचाया। 

हालांकि, इस घटना के बाद वहां पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई थी, जिसके कारण पुलिस ने तन्मययता दिखाते हुए वाहन को भी खिंचवाकर थाने में खड़ा कर दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर