Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Azamgarh News: सफाईकर्मी के पत्नी का दुपट्टे के सहारे फंदे से लटकता मिला शव, घर में मचा कोहराम

आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जफरा मऊ गांव में सफाई कर्मी की पत्नी उषा देवी (40) का शव घर में दुपट्टे से लटकता हुआ मिला। उषा दो पुत्रों और एक पुत्री की मां थीं। पति विजय प्रताप कोयलसा ब्लॉक में ड्यूटी कर रहे थे। पुलिस जांच कर रही है लेकिन परिजन कोई बयान देने से बच रहे हैं। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

By Anil Mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 28 Sep 2024 02:30 AM (IST)
Hero Image
आजमगढ़: उषा देवी (फाइल फोटो)। स्रोत- स्वजन

संवाद सहयोगी, आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जफरा मऊ गांव में गुरुवार की रात घर में सफाई कर्मी की पत्नी 40 वर्षी उषा देवी का दुपट्टे के सहारे शव लटकता देख परिजन सन्न रह गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई तो वही पुलिस विधिक कार्रवाई शुरू की।

उषा दो पुत्र और एक पुत्री की मां थी। पति विजय प्रताप सफाई कर्मी हैं, जो मौजूदा समय में कोयलसा ब्लाक में ड्यूटी करते हैं। उषा सास और बच्चों के साथ घर पर रहती थी। पति अक्सर जहां ड्यूटी करते थे, वहीं रुक जाया करते थे। प्रतिदिन की तरह रात को बच्चे भोजन करने के बाद कमरे में सोने चले गए तो सास भानुमति ने उषा को भोजन के लिए बुलाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। 

मौके पर जाकर देखी तो कमरे में दुपट्टे के सहारे पंखे से उषा का शव लटक रहा है। उनकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन उसे फंदे से नीचे उतारा और नजदीकी सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी। 

मौत की वजह क्या थी, क्या कोई बात थी इस संबंध में जहां पुलिस पड़ताल कर रही है वहीं परिजन कुछ भी कहने से बच रहे हैं। खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें