Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Azamgarh News: तेरस की मौत पर हंगामा करने वाले 200 लोगों पर मुकदमा, पांच नामजद

आजमगढ़ के खानपुर में तेरस सोनकर की मौत के मामले में पुलिस ने 5 नामजद और 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह कार्रवाई उत्पात के बाद की गई है। पुलिस वीडियो की जांच कर रही है और नामजद आरोपियों की संख्या बढ़ने की संभावना है। आरोपी दाऊद के परिजन फरार हैं और मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात है।

By Anil Mishra Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 21 Sep 2024 02:08 AM (IST)
Hero Image
आजमगढ़: अतरौलिया में आरोपी दाउद के घर तैनात पुलिस। जागरण

संवाद सूत्र, आजमगढ़। थाना क्षेत्र के खानपुर निवासी तेरस सोनकर के मौत के मामले में उत्पात के बाद पुलिस ने अब तक पांच नामजद और करीब दो सौ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया। इससे उन लोगों में हलचल है, जिनकी इसमें संलिप्तता रही। 

पुलिस वीडियो का नए सिरे से पड़ताल भी कर रही है। माना जा रहा है कि इससे नामजद आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है। उधर, तेरस सहित दो लोगों को जानबूझकर कुचलने के आरोपी दाऊद के परिजन घर पर ताला बंद कर फरार है। एहतियातन मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात है।

कार से कुचलने का आरोप

विदित हो कि छह सितंबर को पड़ोस के ही दाऊद के कार से कुचल कर उसी गांव के निवासी तेरस और उनके मित्र घायल हो गए थे। आरोप था कि दाऊद की कार से धक्का लगा और फिर वह वाहन को आगे-पीछे कर दोनों को कुचल दिया। 

इलाज के दौरान सतीश की मौत हो गई थी। मौत से आक्रोशित लोगों ने जमकर दो दिन हंगामा किया था। शुरू में पीएसी सहित आठ थानों की फोर्स तैनात कर दी गई थी। लोगों को शांत करने के लिए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन सहित जिला जिले के आला अधिकारी भी पहुंचे थे। अधिकारियों के काफी मशक्कत के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ था।

ग्रामीण एसपी ने कहा मुकदमा दर्ज, एसओ ने किया इनकार

एक ओर एसपी ग्रामीण चिराग जैन का जहां कहना है कि इस मामले में पांच नामजद के अलावा करीब दो सौ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं अतरौलिया थाना अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने मुकदमा दर्ज करने की बात से इनकार किया है। 

अजब पुलिस की इस गजब कहानी के पीछे मंशा क्या है समझ से परे है। लोगों के समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर यह माजरा क्या है। बहरहाल, यह पुलिस ही जाने कि वह ऐसा कर क्यों अपनी साख गिरा रही है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के जन्मदिन पर मेयर का नाटक, फोटो खिंचवा कर शेयर की पोस्ट… एक वीडियो ने खोल दी पोल

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड IAS के घर से करोड़ों के हीरे-जवाहरात मिले, काली कमाई से संपत्ति देख ईडी के अधिकारी भी दंग!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें