Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस की छापेमारी से मची अफरा-तफरी; आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

UP News आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र में एक स्पा मसाज सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापेमारी की तो तीन जोड़े लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है। वहीं छापेमारी में स्पा सेंटर संचालक मौके से भाग निकला। संचालक की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

By Sudhir Tiwari Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 29 Aug 2024 08:14 AM (IST)
Hero Image
पुलिस की छापेनारी से मची अफरा-तफरी (प्रतिकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, बलरामपुर (आजमगढ़)। सिधारी थाने की पुलिस ने मूसेपुर स्थित एक किराए के मकान में स्पा मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार का राजफाश किया। बुधवार की शाम छापा मारकर तीन जोड़े लड़के और लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सिधारी थाना प्रभारी विनोद कुमार पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि मूसेपुर पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूर स्थित एक किराए के मकान में स्पा मसाज सेंटर में काफी दिनों से चल रहे देह व्यापार का धंधा चल रहा है।

स्पा सेंटर में मची अफरा-तफरी

मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस स्पा मसाज सेंटर पर छापा मारा तो सेंटर में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने अलग-अलग कमरों की तलाशी ली तो तीन लड़कियां और दो लड़के कमरें में एक दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। संचालक छापेमारी के दौरान सेंटर से फरार हो गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि स्पा सेंटर से पकड़े गए लड़कियों को उनके द्वारा बताए गए नंबर पर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। संचालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

अध्यापक ने पुलिस अधीक्षक से जान माल के सुरक्षा की लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, सगड़ी (आजमगढ़)। सगड़ी तहसील के प्राथमिक विद्यालय इस्माइलपुर में तैनात अध्यापक मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार यादव ने अपने पड़ोसी से जान का खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक से जान बचाने की गुहार लगाई है। साथ ही रौनापार पुलिस पर रिपोर्ट न दर्ज करने की शिकायत भी की है। आरोप है कि पड़ोसी कई बार अध्यापक के पिता पर हमला कर चुका है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में सस्ती होगी बिजली? विद्युत नियामक आयोग व UPPCL के बीच फंसा पेंच

इसे भी पढ़ें: बिहार और महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ेगी सुभासपा, ओपी राजभर का बड़ा एलान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर