Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मुंबई में जन सेवा केंद्र संचालक के घर आजमगढ़ में सीबीआई का छापा, छह घंटे तक की पूछताछ

जीयनपुर कोतवाली के धौरहरा गांव निवासी मुज्तबा मुंबई में जन सेवा केंद्र चलता है। शेष परिवार धौरहरा में रहता है। मुज्तबा की आइडी से लाखों रुपये का ट्रांजेक्शन विभिन्न लोगों को किया गया। स्वजनों को भी मोबाइल के माध्यम से काफी धनराशि स्थानांतरित की बात कही जा रही है। ट्रांजेक्शन को लेकर किए गए गोलमाल की जांच के लिए दिल्ली सीबीआइ की टीम शुक्रवार को ही कोतवाली पहुंची थी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
आजमगढ़ में सीबीआई का छापा छह घंटे तक चला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

 जागरण संवाददाता, आजमगढ़। लाखों की मनी ट्रांजेक्शन के मामले में जीयनपुर कोतवाली के धौरहरा गांव में शनिवार को दिल्ली सीबीआइ की टीम ने मुंबई में जन सेवा केंद्र चला रहे मुज्तबा के घर छह घंटे तक छापामारी और पूछताछ की। इस दौरान टीम ने परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल को जब्त कर लिया।

टीम ने मोबाइल से एक-एक मनी ट्रांजेक्शन की लोकेशन खंगाला साथ ही मोबाइल से डिलीट किए गए मैसेज को रीलोड किया। सीबीआई की छापेमारी से गांव में अफरा-तफरी मची रही। पर्याप्त संख्या में पुलिस न होने के कारण शनिवार को सुबह छापेमारी की योजना बनी।

शनिवार को सुबह 8:00 बजे के लगभग ही सीबीआई टीम और भारी संख्या में पुलिस मुज्तबा के घर पहुंच गई। इस दौरान टीम ने मीडिया को दूर रखा और किसी तरह की जानकारी देने से साफ इन्कार कर दिया।

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज से मुंबई रूट की 59 ट्रेनें 10 दिन रहेंगी निरस्‍त, जानिए कब से कब तक

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में जून का सूखा जुलाई ने किया दूर, पहले पांच दिन कितनी हुई बारिश, जानकर हो जाएंगे हैरान