Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: ससुराल से लौटे पति की फोन पर पत्नी से हुई बहस, गुस्‍से में जहर खाकर दे दी जान; मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के सोनवारा गांव में एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ विवाद के बाद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान विरेंद्र राजभर के रूप में हुई है। विरेंद्र चेन्नई में रहकर पवन चक्की में आपरेटर का काम करते थे और अपनी पत्नी माधुरी और दो बेटियों के साथ रहते थे।

By Sudhir Tiwari Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 08 Sep 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल। जागरण

संवाद सहयोगी, जागरण, बलरामपुर (आजमगढ़)। महराजगंज थाना क्षेत्र के सोनवारा गांव में शुक्रवार की देर शाम पत्नी से विवाद के बाद गांव निवासी 30 वर्षीय विरेंद्र राजभर ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। इससे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

विरेंद्र चेन्नई में रहकर पवन चक्की में आपरेटर का काम कर परिवार की जीविका चलाते थे। पत्नी माधुरी दोनों पुत्रियों को लेकर पति के साथ रहती थी। एक सप्ताह पूर्व पत्नी और बच्चों को लेकर वह जीयनपुर थाना क्षेत्र के ओझौली गांव अपने ससुराल पहुंचे थे।

चार दिन पूर्व पत्नी से विवाद के बाद दोनों बच्चों को लेकर वह सोनवारा अपने घर लौट आए। शुक्रवार को दिन में किसी बात को लेकर फोन पर दोनों में विवाद हो गया। शाम को बाजार से घर लौटे तो घर आते ही तबीयत बिगड़ने लगी।

इसे भी पढ़ें-अब घर बैठे भी ले सकेंगे ईपीएफओ का टोकन, खुल रहे हैं एक्सपीरिएंस सेंटर

स्वजन के पूछने पर जहरीला पदार्थ खाने का पता चला। ऐसे में आनन-फानन लोग एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले आए जहां आपातकालीन कक्ष में तैनात डा. राघवेंद्र सिंह ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर दिया। स्वजन विरेंद्र राजभर को लेकर गेट से निकलते ही थे कि उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें-तेज बारिश के दौरान धंसा पिलर, फटा प्लास्टर, ऐसा लगा कि भूकंप आ गया