Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Azamgarh News आजमगढ़ में द‍िनदहाड़े दुकान में घुसकर पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या से फैली सनसनी, दहशत में लोग

Azamgarh Murder News आजमगढ़ में बुधवार सुबह सरदहा बाजार में कपड़ा व्यवसायी पिता व पुत्र की उनकी दुकान में घुसकर बेरहमी से गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। अचानक गोल‍ियों की आवाज से पूरे बाजार में दहशत फैल गई। कोई समझ पाता इससे पहले ही हमलावर मौके से भाग न‍िकले। सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने दोनों के शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
Azamgarh Murder News: आजमगढ़ में दोहरे हत्‍याकांड के बाद दुकान के बाहर मौजूद पुल‍िस व लोगों की भीड़

आजमगढ़, जेएनएन। महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा बाजार में बुधवार की सुबह करीब 7.30 बजे कपड़ा व्यवसायी पिता व पुत्र को उनकी दुकान में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद आला अधिकारी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

गोपालपुर गांव निवासी रसीद अहमद सरदहा बाजार स्थित अपने मकान में रेडीमेड कपड़े का व्यवसाय करते थे। उसका परिवार भी इसी मकान में रहता है। बुधवार की सुबह वह अपने छोटे बेटे शोएब के साथ दुकान खोल कर साफ-सफाई कर रहे थे तभी बाइक सवार तीन बदमाश मौके पर और दुकान में घुसकर रसीद पर गोलियां बरसाने लगे।

शोएब जान बचाने के लिए दुकान के दूसरे हिस्से में निर्माणाधीन मकान की तरफ भागा तो अपराधियों ने उसे भी दौड़ा कर गोली मार दी। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते अपराधी हवा में फायर करते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: RSS की बैठक में जा रहे थे CM योगी, रास्‍ते में गड्ढे-गंदगी देख हुए नाराज, सुपरवाइजर निलंबित, जोनल अधिकारी हटे

यह भी पढ़ें: Tax Evasion: यूपी में जीएसटी चोरी के खेल में ED के निशाने पर 300 बोगस कंपनियां, कई बड़े चेहरे होंगे बेनकाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर