Move to Jagran APP

यूपी के इन पुलिसकर्मियों की चारो तरफ हो रही तारीफ, SP ने 10 हजार रुपये और प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

सरायमीर थाना प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 11 जून को सरायमीर क्षेत्र के एक गांव से गायब चार किशोरियों को 24 घंटे के अंदर अयोध्या स्थित राम मंदिर के समीप बिरला धर्मशाला के पास से बरामद किया था। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने 24 घंटे के अंदर बरामद करने वाली टीम को दस हजार रुपये पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

By Shoyeb Alam Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
आजमगढ़ से गायब चार किशोरियों को 24 घंटे के अंदर बरामद करने वाली पुरस्कृत पुलिस टीम।(फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, सरायमीर (आजमगढ़)। सरायमीर थाना प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 11 जून को सरायमीर क्षेत्र के एक गांव से गायब चार किशोरियों को 24 घंटे के अंदर अयोध्या स्थित राम मंदिर के समीप बिरला धर्मशाला के पास से बरामद किया था।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने 24 घंटे के अंदर बरामद करने वाली टीम को दस हजार रुपये पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। पुरस्कृत पुलिसकर्मियों में प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पाण्डेय, एसआइ देव चरण सिंह , हेड कांस्टेबलन अमित गुप्ता , सिपाही नंदन गुप्ता एवं महिला सिपाही प्रीति तिवारी शामिल हैं।

11 जून को सरायमीर क्षेत्र के एक गांव से चार किशोरियां घर से बिना बताए कहीं चली गई थीं। काफी खोज-बीन के बाद भी पता नहीं चल सका तो स्वजन थाने पर सूचित किए। पुलिस ने तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

मामले को पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने गंभीरता से लेते हुए पांच टीमें गठित कीं। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चिराग जैन एवं क्षेत्राधिकारी फूलपुर अनिल कुमार वर्मा पांचों टीमों की मानीटरिंग कर रहे थे। बरामद किशोरियों का कहना था कि वह खुद ही घूमने के उद्देश्य से घर से निकलीं और वहां पहुंच गई थीं।

इसे भी पढ़ें: EVM पर फिर बवाल, एलन मस्क के बाद अब Rahul Gandhi ने उठाए सवाल; BJP नेता ने दिया ये जवाब

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।