Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रहे अभ्यर्थी की हादसे में दर्दनाक मौत, सीने पर चढ़ता हुआ न‍िकल गया वाहन

पुलिस भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह घटना आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मऊपरासी गांव के पास हुई। 26 वर्षीय पवन सिंह की मौत हो गई जब एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

By Sudhir Tiwari Edited By: Vinay Saxena Updated: Sat, 24 Aug 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
आजमगढ़: पवन कुमार सिंह (फाइल फोटो) स्रोत्र- स्वजन

संवाद सूत्र, मेहनाजपुर (आजमगढ़)। मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मऊपरासी गांव के पास शुक्रवार रात पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर वाराणसी से घर लौट रहे जहानागंज थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी 26 वर्षीय पवन सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। अज्ञात वाहन सीने पर चढ़ता हुआ निकल गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचा पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई।

करनपुर गांव निवासी पवन सिंह दो भाइयों में छोटे थे। दिन में ही बाइक से वाराणसी पुलिस भर्ती की परीक्षा देने के लिए गए थे। परीक्षा समाप्त होने के बाद रात लगभग आठ बजे बाइक से घर लौट रहे थे। मेहनाजपुर के मऊपरासी गांव के समीप सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे पवन सिंह सड़क पर गिर गए और वाहन रौंदते हुए न‍िकल गया। 

घरवालों से कहा था- पेपर अच्‍छा हुआ है...  

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजन आनन-फानन एंबुलेंस से वाराणसी के ट्रामा सेंटर ले गए। पवन ने गेट पर दम तोड़ दिया। मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। भाई रणजीत सिंह ने अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पेपर खत्म होने के बाद उन्होंने फोन कर स्वजन को परीक्षा अच्छा होने की बात बताई थी। इसकी चर्चा कर स्वजन बिलखते रहे। आसपास के लोग ढांढस बंधाते रहे।

यह भी पढ़ें: Azamgarh Murder: संविदा लाइनमैन की गोली मारकर हत्या, झाड़ी में मिला शव; जांच में जुटी पुल‍िस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर