Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : मुख्तार की पत्नी अफ्शा समेत 15 अपराधियों पर 50-50 हजार का इनाम, जल्द गिरफ्तारी करने के आदेश जारी

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना से बरदह थाना के मुहम्मदपुर फेटी निवासी असरफ जमां खान दीदारगंज थाना से सुलतानपुर जिले के अखंडनगर थाना के मोल्लापुर प्रतापपुर निवासी अंकित यादव उर्फ पिंटू कोतवाली से शामली जिले के थाना झिझाना के छोटा खानपुर डेराभागीरथ निवासी कपिल रैदास जहानागंज थाना से पंडरबोझ निवासी केदार चौहान व कप्तानगंज थाना से सिधारी निवासी अशोक यादव पर पुरस्कार घोषित किया है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 01 Aug 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
डीआइजी ने आरोपियों पर इनाम घोषित कर दिया है।

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। डीआइजी वैभव कृष्ण ने गुरुवार को लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया है। इसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा सहित परिक्षेत्र के 15 अपराधी शामिल हैं। इसमें आजमगढ़, मऊ व बलिया के पांच-पांच अपराधी शामिल हैं। डीआइजी ने संबंधित थानों को जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।

गैंगस्टर मामले में मुख्तार की पत्नी पर इनाम

डीआइजी ने गाजीपुर जिले के मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शा को मऊ जिले के दक्षिण टोला थाना में गैंगस्टर के मामले में फरार चलने के कारण इनाम घोषित किया है। मुहम्मदाबाद थाना से गैंगस्टर के आरोपित आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना के सठियांव निवासी आफताब, कोपागंज थाना से कोतवाली क्षेत्र के मठिया टोला निवासी रतन सोनकर, कोतवाली से बिहार प्रांत के मधुबनी जिले के थाना जयनगर के वार्ड नंबर 12 बैरापसरा निवासी चौकीदार राम जीवन पासवान व कोपागंज थाना से घोसी थाना के सिकरौर निवासी राहुल गौंड़ पर इनाम घोषित किया है।

लूट और दुष्कर्म के आरोपियों पर भी इनाम घोषित

वहीं, बलिया जिले के नरहीं थाना से भरौली निवासी लक्ष्मण गुप्ता व प्रताप यादव, सहतवार थाने से डुमरिया निवासी सोनू पासवान, नगरा से गजियापुर निवासी मुन्नी लाल राजभर व नरहीं थाने से तेतारपुर निवासी इस्तियाक अहमद पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

इसमें गैंगस्टर एक्ट के आठ, हत्या के पांच, लूट के दो व दुष्कर्म के एक मुकदमे से संबंधित अपराधी शामिल हैं। आजमगढ़ परिक्षेत्र के जनपदों आजमगढ़, मऊ, बलिया में गम्भीर प्रवृत्ति के अपराधों में संलिप्त विभिन्न अवधि से फरार चल रहे 15 अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराये जाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र वैभव कृष्ण द्वारा प्रत्येक अपराधी पर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें : 'मैं यहां नौकरी करने नहीं आया, मुझे प्रतिष्ठा प्राप्त करनी होती तो मुझे अपने मठ में मिल जाती' सदन में बोले CM योगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर