Move to Jagran APP

UP News: बड़ी मुसीबत में फंसे कार की बोनट पर तलवार से केक काटने वाले युवक, आजमगढ़ एसपी सिटी ने जारी किए ये आदेश

Azamgarh News In Hindi Today जन्मदिन को सेलीब्रेट करने के लिए युवक ने कार की बोनट पर तलवार से केक काटा। इसका एक वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद युवक के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर ली है। पुलिस वीडियो से युवकों की पहचान करने में जुटी है। एसपी सिटी ने इस मामले पर संज्ञान लिया है।

By Sudhir Tiwari Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 29 Jun 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
UP News: कार की बाेनट पर तलवार से केक काटता युवक। (वीडियो की तस्वीर।)

जागरण संवाददाता, आजमगढ़। सड़क पर कार की बोनट पर तलवार से केक काटकर बर्थडे मनाना नवयुवकों को भारी पड़ गया। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। बिलरियागंज पुलिस को जांच सौंपी गई है। पुलिस प्रसारित वीडियो के माध्यम से युवकों की पहचान में जुट गई है।

इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा रहा है, जिसमें कुछ युवक बीच सड़क पर कार की बोनट पर केक काटकर बर्थडे मना रहे हैं।

वीडियो में दिखाई पड़ रहा कि बड़ी संख्या में युवक कार की बोनट पर केक रखकर एक-दूसरे के चेहरे पर केक लगाते हुए हुल्लड़बाजी कर रहे हैं। वहीं एक युवक तलवार लिए हुए हैं, जिससे दूसरा युवक हाथ से ले रहा है। इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित वीडियो को उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लिया है।

ये भी पढ़ेंः नगीना सांसद चंद्रशेखर के इस एलान से यूपी में राजनीतिक हलचल हुई तेज; मायावती सहित अन्य दल चुनौती से निपटने में जुटे!

ये भी पढ़ेंः UP News: 'ओपी राजभर खामोश'!, बीजेपी ने आखिर क्यों अपनी बयानबाजी के लिए चर्चाओं में रहने वाले नेता को दी नसीहत

मामले की जांच शुरू

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि मामला संज्ञान में लिया गया है। इसकी जांच शुरू करा दी गई है। प्रसारित वीडियो की जांच बिलरियागंज एसओ को सौंपी गई है। जांच कर युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।