Move to Jagran APP

Budaun News: बदायूं में एक और किसान ने की आत्महत्या, फंदे पर लटकता मिला शव; जांच करेगी पुलिस

Budaun News सदर तहसील में जहर खाकर नगला शर्की के किसान रूम सिंह के जान देने का मामला अभी चल ही रहा है कि बिल्सी क्षेत्र में एक और किसान ने घर में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। बिल्सी क्षेत्र के सिरासौल पट्टी सीताराम गांव में शनिवार सुबह भगवान दास नाम के किसान ने घर में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 24 Jun 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
बदायूं में एक और किसान ने की आत्महत्या, फंदे पर लटकता मिला शव; जांच करेगी पुलिस
बदायूं, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक किसान ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। खेत को लेकर परेशान किसान ने अपनी ही घर में फंदे पर लटक गया। परिवार को रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

सदर तहसील में जहर खाकर नगला शर्की के किसान रूम सिंह के जान देने का मामला अभी चल ही रहा है कि बिल्सी क्षेत्र में एक और किसान ने घर में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। बिल्सी क्षेत्र के सिरासौल पट्टी सीताराम गांव में शनिवार सुबह भगवान दास नाम के किसान ने घर में ही फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

चकबंदी से था किसान परेशान

ग्रामीणों के अनुसार चकबंदी में खेत की नपत को लेकर वह परेशान थे। गांव वालों से चर्चा कर रहे थे कि उनका खेत कम नाप कर दिया गया है। स्वजन अभी दिल्ली से बड़े बेटे के आने का इंतजार कर रहे हैं। बेटे के आने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

एसएसपी ने कही ये बात

एसएसपी डा.ओपी सिंह का कहना है कि मामले को दिखवा रहे हैं, जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। मामले में पुलिस जांच करेगी। बता दें कि पुलिस अभी मौके पर नहीं पहुंची है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।