Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Budaun Double Murder: बदायूं में दो भाइयों की हत्‍या करने वाले साज‍िद को लेकर दादी ने बताई चौंकाने वाली बात, बोलीं- जो भी किया होगा...

Badaun Murder Case 19 मार्च को हेयर ड्रेसर साजिद ने पड़ोसी के बेटे आयुष व अहान छत पर खेल रहे थे तभी उसने उन दोनों की उस्तरे से हत्या कर दी। साजिद ने उनके गर्दन को छुरा से काटा उस्तरा से सीने और पेट में भी ताबड़तोड़ वार किए। साज‍िद पुल‍िस एनकाउंटर में ढेर कर द‍िया गया है जबक‍ि दूसरा आरोपी जावेद की तलाश जारी है।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 20 Mar 2024 06:05 PM (IST)
Hero Image
एनकाउंटर में ढेर हुआ आरोपी साज‍िद, जावेद की दादी।

ड‍िजिटल डेस्‍क, नई द‍िल्‍ली। यूपी के बदायूं में दो भाइयों की न‍िर्मम हत्‍या के बाद आरोपी साज‍िद को एनकाउंटर में ढेर कर द‍िया गया, जबकि जावेद अभी फरार है। पुल‍िस उसकी तलाश में जुटी है। इस बीच इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। मोहल्‍ले के लोगों का कहना है क‍ि साज‍िद ने तंत्र-मंत्र के चक्‍कर में हत्‍याकांड को अंजाम द‍िया है। वहीं, अब फरार आरोपी जावेद की दादी का बयान सामने आया है, ज‍िसमें उन्‍होंने चौंकाने वाली बात कही है।

दो भाइयों की हत्‍या को लेकर जब आरोपी जावेद की दादी से सवाल पूछे गए तो उन्‍होंने जावेद को बेकसूर बताया। उन्‍होंने सारा दोष साज‍िद पर लगाते हुए कहा क‍ि जो किया होगा वो साजिद ने ही किया होगा। जावेद की दादी ने ये भी कहा क‍ि साजिद पर ऊपरी हवा का असर था। उन्‍होंने ये भी कहा क‍ि घटना के समय जावेद घर पर था। मगरिब की अजान के बाद उसे जब वारदात के बारे में पता चला तो वह डर की वजह से भाग गया।

मोहल्‍ले के लोगों में क्‍या है चर्चा?

मोहल्‍ले के लोगों का कहना है क‍ि आरोपी साजिद के दो नवजात बच्चों की पूर्व में मौत हो चुकी है। अब फिर से उसकी पत्नी का प्रसव होना है। चर्चा रही कि तीसरा बच्चा जीवित रहे, इसलिए साजिद ने तंत्र-मंत्र का सहारा लिया। इसी वजह से उसने दोनों बच्‍चों की हत्‍या कर दी। उसके मुंह पर मांस के लोथड़े लगे होने से खून पीने का अंदेशा भी जताया गया। हालांक‍ि, पुलिस इस जानकारी से इनकार कर रही है।

उस्‍तरे से सीने और पेट में क‍िए वार

बता दें, 19 मार्च की शाम हेयर ड्रेसर साजिद अपनी पत्नी के प्रसव के लिए रुपए मांगने पड़ोसी के घर पर पहुंचा था। पड़ोसी के बेटे आयुष व अहान छत पर खेल रहे थे तभी उसने उन दोनों की उस्तरे से हत्या कर दी। साजिद ने उनके गर्दन को छुरा से काटा, उस्तरा से सीने और पेट में भी ताबड़तोड़ वार किए। साज‍िद पुल‍िस एनकाउंटर में ढेर कर द‍िया गया है, जबक‍ि दूसरा आरोपी जावेद की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें: Badaun Double Murder: चाकू से दोनों भाइयों का गला काट रहा था साजिद, दरवाजे पर पहरा दे रहा था भाई जावेद

यह भी पढ़ें: Badaun Double Murder: कड़ी सुरक्षा के बीच दफनाया गया आरोपी साजिद, शव लेने पहुंची थी मां; बेटे को लेकर कही दी ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें