Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime: देवर-भाभी में था अवैध संबंध, राज खुलने पर दोनों भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम

UP Crime रिश्ते में दगा बड़ी घटना का कारण बन गया। शनिवार रात को एक गांव में रहने वाले दो भाइयों ने जहर खाकर जान दे दी। रविवार सुबह आनन-फानन उनका अंतिम संस्कार हुआ तो शक होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया। जांच करने पहुंची पुलिस का कहना था कि देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध थे। राज खुलने पर शर्मसार बड़े भाई ने जहर खाया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Mon, 09 Oct 2023 01:09 PM (IST)
Hero Image
देवर-भाभी में था अवैध संबंध, राज खुलने पर दोनों भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम

जागरण संवाददाता, बदायूं। रिश्ते में दगा बड़ी घटना का कारण बन गया। शनिवार रात को एक गांव में रहने वाले दो भाइयों ने जहर खाकर जान दे दी। रविवार सुबह आनन-फानन उनका अंतिम संस्कार हुआ तो शक होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया।

जांच करने पहुंची पुलिस का कहना था कि देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध थे। राज खुलने पर शर्मसार बड़े भाई ने जहर खाया, इसके बाद आत्मग्लानि में छोटे ने भी यही कदम उठा लिया। राजकीय मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई। दोनों भाई मजदूरी करते थे।

इसे भी पढ़ें: द‍िव्‍य रामलला की भव्‍य प्राण प्रतिष्ठा के लिए तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की बैठक में धार्मिक समिति का गठन

बड़े भाई की शादी हो गई थी, जबकि छोटा अविवाहित था। पुलिस के अनुसार, बड़ा भाई शराब का आदी था। मजदूरी से मिले रुपयों से नशा कर घर आता, इसलिए अक्सर विवाद होता था। इस बीच उसकी पत्नी के अपने देवर से अवैध संबंध हो गए थे।

शनिवार रात को बड़ा भाई घर पहुंचा तो छोटे भाई व पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा। इसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी। छोटे भाई ने भी हाथापाई की, जिससे आहत होकर बड़ा भाई कमरे में गया और कीटनाशक लेकर आ गया। परिवार के अन्य सदस्यों के सामने ही उसने कीटनाशक पी लिया।

इसे भी पढ़ें: किसानों के हित में योगी सरकार का बड़ा फैसला, आलू बीज की विक्रय दरें की निर्धारित; ये रहें नए रेट

हालत बिगड़ने पर मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। उसकी हालत देखकर छोटा भाई घबरा गया। उसने भी कीटनाशक पी लिया। शनिवार देर रात दोनों की मृत्यु होने पर स्वजन पुलिस को जानकारी दिए बिना शव घर ले आए।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी गौरव विश्नोई ने बताया कि गांव में पुलिस भेजी तो पता चला कि दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है। पीड़ित परिवार के लोग कुछ भी बताने से इन्कार कर रहे। गांव के अन्य लोगों से जानकारी मिली कि देवर-भाभी में अवैध संबंध थे। इसी विवाद में दोनों भाइयों ने जहर खा लिया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें