Move to Jagran APP

Badaun News : हाईटेंशन लाइन गिरने से हुई थी मौत, डीएम ने मामले की जांच के दिए आदेश

जारी आदेशों में निर्देशित किया कि जांच समिति निर्धारित प्रारूप पर विलंबतम तीन दिन के अंदर अनिवार्य रूप से अपनी जांच आख्या उपलब्ध कराए तथा घटित दोनों विद्युत दुर्घटनाओं में दोषी अधिकारी व कर्मचारियों का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पत्रावली पर आख्या उपलब्ध कराएं। इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 03 Aug 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
हाईटेंशन लाइन गिरने से हुई थी मौत, डीएम ने मामले की जांच के दिए आदेश

जागरण संवाददाता, बदायूं : जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने जनपद में 31 जुलाई 2024 को वार्ड नंबर 3 उसावां तहसील दातागंज में उमेश पुत्र आसाराम एवं राजेंद्री देवी पत्नी आशाराम माता एवं पुत्र तथा दिनांक दो अगस्त 2024 को थाना मूसाझाग के निकट मुख्य मार्ग पर देवपाल सिंह पुत्र थान सिंह एवं मीना पत्नी देवपाल सिंह निवासी ग्राम दुधारी थाना दातागंज पति-पत्नी की विद्युत हाईटेंशन लाइन का तार गिर जाने से हुई मृत्यु की जांच एवं जनपद में विद्युत विभाग द्वारा खंभों ट्रांसफार्मरों एवं विद्युत तारों की जर्जरता के संबंध में चार सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है।

शुक्रवार को जारी आदेश में जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को अध्यक्ष, अपर जिला अधिकारी प्रशासन को सदस्य, अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल बदायूं को सदस्य तथा नगर मजिस्ट्रेट बदायूं को सदस्य नामित किया है।

उन्होंने जारी आदेशों में निर्देशित किया कि जांच समिति निर्धारित प्रारूप पर विलंबतम तीन दिन के अंदर अनिवार्य रूप से अपनी जांच आख्या उपलब्ध कराए तथा घटित दोनों विद्युत दुर्घटनाओं में दोषी अधिकारी व कर्मचारियों का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पत्रावली पर आख्या उपलब्ध कराएं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।