Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijli Vibhag : सुबह 10 बजे से पहले निपटा लें सारे काम, यूपी के इस जिले में नहीं आएगी शाम 5 बजे तक बत्ती

एसडीओ अतुल कुमार ने बताया कि 11 केवीए की लाइन पर मरम्मत कार्य को लेकर रोजा फीडर लाइन व एलटी इंद्राचौक की विद्युत सप्लाई बाधित रहेगी। जिससे शहर के जवाहरपुरी ब्रह्मपुर 32 सिविल लाइन जाेगीपुरा पटियाली सराय नई सराय प्रभात नगर आदि मुहल्लों की सप्लाई बंद रहेगी। सुबह लाइट दस बजे जाएगी। इसके बाद लाइट सीधे शाम को ही आएगी।

By Shivam Pratap Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 28 Sep 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
लाइट नहीं आने से लोगों की परेशानी बढ़ेगी।

जासं, बदायूं : विद्युत उपकेंद्र पनवड़िया और कचहरी की जर्जर लाइन को बदलने को लेकर आज रविवार को सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। एसडीओ अतुल कुमार ने बताया कि 11 केवीए की लाइन पर मरम्मत कार्य को लेकर रोजा फीडर लाइन व एलटी इंद्राचौक की विद्युत सप्लाई बाधित रहेगी। जिससे शहर के जवाहरपुरी, ब्रह्मपुर, 32 सिविल लाइन, जाेगीपुरा, पटियाली सराय, नई सराय, प्रभात नगर आदि मुहल्लों की सप्लाई बंद रहेगी।

झोलाछाप पर छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने समझौता कराया

संस, बिसौली : नगर में इस्लामनगर चौराहे के समीप एक झोलाछाप की दुकान है। शनिवार दोपहर में एक गांव से इलाज के लिए युवती आई। यह जांच के लिए दुकान के अंदर पड़े पर्दे की ओट में उस युवती को ले गया। थोड़ी देर बाद ही शोर मचने लगा। आसपास के दुकानदार आ गए। झोलाछाप युवती को शांत कराने की पुरजोर कोशिश कर रहा था लेकिन बात बनी नहीं। युवती रिक्शा पर बैठकर थाने पहुंच गई।

पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी झोलाछाप को पकड़ लिया। शाम चार बजे तक दोनों पक्षों के बीच गुफ़्तगू चलती रही। शाम होते ही दोनों पक्षों के बीच समझाौता हो गया। पड़िता द्वारा कोई शिकायती पत्र न मिलने पर पुलिस ने आरोपित डाक्टर को छोड़ दिया। भले ही एक छोटे से कागज पर हुए समझौते ने आरोपित को क्लीन चिट दे दी हो लेकिन इस तरह की घटनाएं समाज में महिलाओं के अंदर असुरक्षा का भाव जरूर पैदा करती हैं। पुलिस भी अपनी बला टालने को मामला लिखने की जगह समझौता करने पर ज्यादा ध्यान देती है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें