Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Badaun News: पापा समीर को मत छोड़ना...उसने कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, अपहृत बेटी ने कॉल कर मांगी मदद

अलापुर थाने में दो युवकों के विरुद्ध छात्रा के अपहरण का केस दर्ज। आरोप है कि उनके पास बेटी के कुछ वीडियो थे। जिन्हें प्रसारित करने की धमकी देकर वह दोनों बेटी का अपहरण कर ले गए। आरोप है कि उनके कहने पर बेटी घर में रखी नकदी और करीब तीन लाख के जेवर भी ले गए। पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृृत कर युवती की तलाश शुरू कर दी।

By Ankit Gupta Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 28 May 2024 08:33 AM (IST)
Hero Image
पापा समीर को मत छोड़ना...उसने कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा, अपहृत बेटी ने कॉल कर मांगी मदद

संसू जागरण, म्याऊं/बदायूं। थाना अलापुर क्षेत्र के एक गांव की छात्रा का दो युवक बहला फुसला कर अपहरण कर ले गए। छात्रा अपने साथ घर में रखी नकदी समेत करीब तीन लाख रुपये के जेवरात भी ले गई। पुलिस ने पिता के शिकायती पत्र पर अपहरण की प्राथमिकी पंजीकृत कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी।

सोमवार को छात्रा ने किसी तरह पिता को कॉल कर बात की। बताया कि वह फंस गई है। उसे वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर यह दोनों ले आए। अब उसे कहीं पर बंधक बनाकर रखा है। रोज पीटते हैं और रुपये की मांग करते हैं। बातचीत का आडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। जिसमें छात्रा कह रही है कि पापा समीर को मत छोड़ना, उसने कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा।

इंटर कॉलेज में पढ़ती है लड़की

अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनकी बेटी क्षेत्र के ही एक इंटर कालेज में पढ़ती है। उसके साथ पढ़ने वाला अलापुर निवासी समीर और गूरा नवीगंज निवासी नारायण नाम के दो युवक उसे फोन करते थे।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी में भीषण गर्मी के कहर के बीच आई अच्छी खबर, पूर्वांचल में जल्द बदलेगा मौसम, बारिश से मिलेगी राहत

बेटी ने किया कॉल

छात्रा के पिता ने बताया कि रविवार को बेटी ने किसी तरह उन्हें कॉल किया था। जिसमें वह कह रही थी कि आरोपित समीर ने उसे बंधक बनाकर कहीं रखा है। वह उसे रोज पीटता है। बातचीत का आडियो प्रसारित हो रहा है। जिसमें पिता बेटी से पता पूछ रहा है कि वह कहां लेकिन वह कह रही है, उसे नहीं पता वह कहां है।

उसने किसी तरह नया मोबाइल और सिम खरीदी है, जिसके जरिए वह बात कर रही है। वह कहती है कि समीर ने उसके साथ बहुत गलत किया। गंदे काम किए और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए। जिससे उसकी और परिवार की बहुत बेइज्जती हुई है। वह कह रही है अब नहीं आएगी।

ये भी पढ़ेंः सड़क किनारे लावारिस खड़ा था कंटेनर, मैनपुरी पुलिस ने खुलवाकर देखा तो अंदर थे इतने 'शव' कि रह गई हैरान

सर्विलांस की मदद से छात्रा की तलाश

पिता कहता है कि वह आ जाए दुनिया से उसे कोई मतलब नहीं है। पिता बेटी से पता पूछता लेकिन वह बिना बताए कॉल काट देती है। इस बीच वह यह भी बताती है कि आरोपित समीर ने कई बार उसके भाई और पिता को मारने की धमकी भी दी है। पुलिस अब उस नंबर को सर्विलांस पर लगाकर छात्रा की तलाश कर रही है।

एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अपहरण की प्राथमिकी पंजीकृत है। पिता से पुलिस लगातार संपर्क में है। छात्रा को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। आरोपितों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा।