Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Badaun News: विकसित भारत संकल्प यात्रा में महिला ने सांसद-विधायक के सामने खोली पोल, आवास के नाम पर लिए 30 हजार; VIDEO

Viksit Bharat Sankalp Yatra उसावां में आयोजित कार्यक्रम में आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह लाभार्थियों को पीएम आवास की चाबी देकर उनसे बातचीत कर रहे हैं। नगर पंचायत उसावां के वार्ड नंबर तीन निवासी बुजुर्ग महिला शारदा को सांसद पीएम आवास की चाबी देते हुए सांसद पूछ रहे हैं कि किसी ने कोई पैसा तो नहीं लिए महिला हां में सिर हिला रही है।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Fri, 19 Jan 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
विकसित भारत संकल्प यात्रा में महिला ने खोली पोल

जागरण संवाददाता, बदायूं। Viksit Bharat Sankalp Yatra: विकसित भारत संकल्प यात्रा में सरकार की उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं। लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है। चार दिन पहले उसावां में हुए इसी कार्यक्रम में सांसद और विधायक के सामने बुजुर्ग महिला ने प्रधानमंत्री आवास के नाम पर 30 हजार रुपये लिए जाने की बात कही। इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो प्रसारित हो रहा है। सांसद ने परियोजना अधिकारी डूडा को जांच के निर्देश दिए हैं।

— Riya Pandey (@pandeyriya0607) January 19, 2024

उसावां में आयोजित कार्यक्रम में आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह लाभार्थियों को पीएम आवास की चाबी देकर उनसे बातचीत कर रहे हैं।

नगर पंचायत उसावां के वार्ड नंबर तीन निवासी बुजुर्ग महिला शारदा को सांसद पीएम आवास की चाबी देते हुए सांसद पूछ रहे हैं कि किसी ने कोई पैसा तो नहीं लिए, महिला हां में सिर हिला रही है। कितने रुपये लिए पूछने पर 30 हजार रुपये लिए जाने की बात कह रही है। सांसद इसे गंभीर बात मान रहे हैं। सांसद ने परियोजना अधिकारी डृडा को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जिला प्रशासन ने दिए जांच के निर्देश

इस संबंध में पीओ डूडा देवेश कुमार सिंह का कहना है कि आंवला सांसद और जिला प्रशासन ने उन्हें जांच के लिए निर्देशित किया है। आज विकसित भारत संकल्प यात्रा में हैं। खुद मौके पर जाकर जांच करेंगे, जांच में जो तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

UP Crime News: बदायूं में सनसनीखेज वारदात, करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, बेटी के अपहरणकर्ताओं ने की फायरिंग