Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: बदायूं में सनसनीखेज वारदात, करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, बेटी के अपहरणकर्ताओं ने की फायरिंग

Murder In Badaun Latest News बेटी के अपहरणकर्ताओं को रोकने पर करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या। नामजदों ने दिया हत्याकांड को अंजाम। स्वजन ने बताया कि गोली सुधीर के पैर में लगी। आवाज सुनकर भाई आया। उसने पड़ोसियों की मदद से उन तीनों को ललकार कर भगाया। वह बेटी को छोड़कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 16 Jan 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
Badaun News: बेटी के अपहरणकर्ताओं को रोकने पर करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, बदायूं। दातागंज कोतवाली के गांव सदुल्लागंज में सोमवार रात गांव निवासी एक किशोरी को घर से उठा ले जाने की कोशिश की गई। किशोरी के चीखने पर उसकी मां और पिता बचाने के लिए दौड़े तो अपहरणकर्ताओं ने पिता करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष सुधीर सिंह को गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले उनके भाई व अन्य लोग भी आ गए। जिससे हमलावर वहां से भाग गए। स्वजन घायल हालत में सुधीर को लेकर जिला अस्पताल आए, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

Read Also: School Closed: स्कूल में छुट्टी है! आठवीं तक के स्कूलों में दो दिन और नहीं होगी पढ़ाई, पांचवीं के बाद इन बच्चों को मिली ठंड में राहत

गांव सदुल्लागंज निवासी सुधीर कुमार सिंह करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष हैं। उनके भाई राजीव ने बताया की सोमवार रात पड़ोस में रहने वाले नन्हे, अंतू और सतेंद्र उनके घर घुस आए थे। वह सुधीर की बेटी का अपहरण कर ले जा रहे थे। बेटी की आवाज सुनकर सुधीर और उनकी पत्नी बाहर आई। उन्होंने नन्हे को पकड़ लिया और बेटी को ले जाने से रोका। इस नन्हे ने तमंचा निकाल कर सीधे सुधीर को गोली मार दी। 

Read Also: दो सहेलियों की कहानी; परिवार ने स्कूल में सेक्शन बदला, घर छोड़ पहुंची 650 KM, लड़कों की ड्रेस में होटल में की नौकरी, एक सुराग ने पकड़वाया

फायरिंग की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सुधीर को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया की एक व्यक्ति को गोली मारी गई है। उनके भाई ने तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं।