Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाईवे पर सनसनाती हुई जा रही थी लग्जरी कार… शक होने पर पीछे पड़ गई पुलिस, डिग्गी खोलते ही रह गए दंग

दोनों टीम शहर के बाहर हाईवे पर स्थित कुरऊ गांव के पास पहुंच गईं। जहां घेराबंदी कर कार का इंतजार करने लगे। जैसे ही कार आती दिखाई दी तो पुलिस को शक हो गया। पुलिस टीम ने उसे रोकने की कोशिश की तो चालक ने भागने के लिए कार की गति तेज कर दी। लेकिन पहले से घेराबंदी के चलते पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
शहर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में तस्कर। जागरण

जागरण संवाददाता, बदायूं। शहर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने सोमवार को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। वह तीनों उड़ीसा से गांजा लेकर बदायूं आते और जिले में इसकी सप्लाई करते थे। 

पुलिस ने उन तीनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है। इनके पास से गांजा और एक लग्जरी कार भी बरामद हुई है।

रोकने की कोशिश की तो तेज कर दी स्पीड

मादक पदार्थों और उनकी तस्करी करने वालों के खिलाफ चल रहे अभियान जिले में जारी है। शहर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम को सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि उझानी की ओर से एक कार आ रही है, जिसमें कुछ संदिग्ध लोग सवार हैं। उनके पास मादक पदार्थ भी हो सकता है। 

इस पर दोनों टीम शहर के बाहर हाईवे पर स्थित कुरऊ गांव के पास पहुंच गईं। जहां घेराबंदी कर कार का इंतजार करने लगे। जैसे ही कार आती दिखाई दी, तो पुलिस को शक हो गया। पुलिस टीम ने उसे रोकने की कोशिश की तो चालक ने भागने के लिए कार की गति तेज कर दी। लेकिन पहले से घेराबंदी के चलते पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

तलाशी लेने पर मिला गांजा 

मौके से तीन संदिग्ध पकड़े गए। तलाशी लेने पर उनकी कार से गांजा बरामद हुआ। उन सभी को शहर कोतवाली ले जाया गया। जहां तीनों ने अपना नाम अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला के वार्ड नौ निवासी फूल मियां, वार्ड 14 निवासी सुहेल व वार्ड 17 निवासी फरहान खान बताया। 

आरोपियों के खिलाफ से पहले से ही कई प्राथमिकी भी दर्ज हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उड़ीसा से गांजा लेकर आए हैं। ट्रेन से आगरा तक आए। इसके बाद वहां से कार से ककराला जा रहे थे। उन्हें वहीं इस गांजा की सप्लाई करनी थी। उनसे बरामद हुई कार ककराला की एक महिला की है। पुलिस ने उन तीनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: ताजमहल पर शीर्षासन के बाद अब मेहताब बाग पर एएसआइ अधिकारी ने तोड़ा नियम, कार के साथ खिंचाई फोटो वायरल

यह भी पढ़ें: चलती कार से निकल रहा था धुंआ, बोनट खोलकर देखा तो पुलिस रह गई सन्न; निकली हैरान करने वाली चीज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें