Move to Jagran APP

UP News: बरेली-आगरा हाईवे पर भीषण हादसा; रोडवेज बस और कंटेनर के बीच छात्राें से भरी ईको कार, तीन की मौत

कार हादसे में छात्रा चालक और उसके पुत्र की मृत्यु हो चुकी है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा था। जहां सबसे पहले छात्र फिर चालक उमेश और बाद में उसका बेटे दुष्यंत की मृत्यु हो गई। वहीं पांच छात्रों का उपचार चल रहा है। सूचना पर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी आलोक प्रियदर्शी भी मेडिकल कॉलेज पहुचे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 30 Jan 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
ईको कार रोडवेज और कंटेनर के बीच फंसने से तीन की मौत।
जागरण संवाददाता, बदायूं। बरेली-आगरा हाईवे पर स्थित गांव फूलपुर और पीरपुर के बीच अलीगढ़ डिपो की बस को बचाने के चक्कर मे छात्रों से भरी ईको सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। बस और कंटेनर के बीच आने के कारण कार चालक, उसका ढाई वर्ष का बेटा और एक छात्र की मृत्यु हो गई।

जबकि सात विद्यार्थी घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। उनमें से एक छात्रा को सैफई रेफर किया गया है।

बेटा करने लगा जिद

उझानी थाना क्षेत्र के गांव जुलैया निवासी उमेश की ईको कार बरेली आगरा हाईवे पर बुटला बोर्ड स्थित गजराज इंटर कॉलेज में लगी थी। मंगलवार को एक माह बाद स्कूल खुले। इस पर सुबह वह बच्चों को लेने जा रहा था तो उसका ढाई साल का बेटा दुष्यंत भी साथ जाने की जिद करने लगा। उसने अपने बेटे को साथ ले लिया और फूलपुर गांव पहुंच गया।

वहां से गजराज इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले तेजपाल के तीन बच्चे कक्षा एक के छात्र अलिख, कक्षा दो की छात्रा कीर्तिका और कक्षा चार की छात्रा मेहर, विक्रम की दो बेटियों कक्षा दो की छात्रा सरिता और एक की छात्रा शीतल और सुरेंद्र की बेटी कक्षा छह की छात्रा राधा, छत्रपाल के बेटे कक्षा पांच के छात्र निशांत और सुरेंद्र की बेटी स्वाति को लेकर स्कूल जा रहा था। 

Read Also: UP News: जिस बेटी को 12वीं पास कराने की तैयारी करा रहा था परिवार, वो अपने प्रेमी संग हुई फरार, घर से ले गई जेवरात

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: PM की रैली के बाद सर्द मौसम में बढ़ी राजनीतिक तपिश; पश्चिमी यूपी की इन सीटों पर भाजपा के तगड़े दावेदार

ईको कार जब गांव फूलपुर से निकल कर पीरपुर के पास पहुंची की तभी चालक ने अलीगढ़ डिपो की बस को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। पीछे से आकर रोडवेज बस भी उसमें घुस गई। इससे कार सवार बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई।

पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्री कराया। जहां सबसे पहले छात्र आलिख, फिर चालक उमेश और बाद में उसका बेटे दुष्यंत की मृत्यु हो गई। वहीं छह विद्यार्थियों का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जबकि छात्रा स्वाति को सैफई रेफर किया गया है। सूचना पर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी आलोक प्रियदर्शी भी मेडिकल कॉलेज पहुचे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।