Move to Jagran APP

Murder In Love Triangle: दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, बोरे में भरकर प्रेमी की लाश को फेंक गई प्रेमिका, हैरान करने वाला खुलासा

Murder In Love Triangle In Bandaun बदायूं में प्रेम त्रिकोण में बीएससी के छात्र की हत्या कर दी। उसकी लाश को बोरे में भरकर फेंका गया था। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर प्रेमिका का पता लगाया। उसने बताया कि दुपट्टे से गला दबाकर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने प्रेमी युगल पर प्राथमिकी दर्ज की है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 07 Apr 2024 09:31 PM (IST)
Hero Image
बदायूं में प्रेम त्रिकोण में बीएससी छात्र की हत्या, बोरे में भरकर फेंका शव

जागरण संवाददाता, बदायूं। प्रेम त्रिकोण में बीएससी के छात्र शिवांश गौतम की हत्या कर दी गई। उनसे बात करने वाली युवती ने प्रेमी की शह पर मिलने बुलाया, इसके बाद दोनों ने उनकी हत्या कर दी। रविवार को युवती की निशानदेही पर शिवांश का शव बरामद कर लिया गया।

दुपट्टे से गला दबाकर उनकी हत्या की गई थी, सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार भी किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवती तनु को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके प्रेमी सनी की तलाश की जा रही। दोनों के विरुद्ध हत्या, शव छिपाने की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की गई है।

दो घंटै में घर लौटने की बोला था

आरिफपुर नवादा के शिवांश दो अप्रैल की शाम को भाई अभिषेक से दो घंटे में लौटने की बात कहकर घर से निकले थे। पुलिस के अनुसार, पांच अप्रैल को उनकी गुमशुदगी पंजीकृत कराई थी। काल डिटेल से पता चला कि शिवांश और तनु की फोन पर लंबी बात होती थी। वह प्रेमी सनी के साथ बरेली के नेकपुर में रहने लगे थे। शिवांश को भी वहीं बुलाया गया।

ये भी पढ़ेंः कई दिनों से स्मार्ट फोन पर किसी से लंबी-लंबी बात करती थी पत्नी, अब पति को बाथरूम में बंद करके भाग गई दो बच्चों की मां

आरोप है कि तनु से बात करना सनी को अखरता था। उसने तनु पर दबाव बनाकर सनी को कमरे में बुलाया, इसके बाद हत्या कर दी। प्रेमी के दबाव में आकर तनु ने भी साथ दिया। दोनों ने उसी रात शव को बोरे में भरकर जंगल में फेंका, इसके बाद अगले दिन किराया का कमरा बदलकर दोनों मढ़ीनाथ मुहल्ले में रहने लगे थे।

ये भी पढ़ेंः खुशखबरी, यूपी के इस जिले में यमुना नदी पर बनेगा नया फोरलेन पुल, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से जुड़ेगा हाईवे, हजारों लोगों को मिलेगी राहत

तनु के लिए रुपये किए ट्रांसफर

भाई अभिषेक ने बताया कि उसी रात शिवांश के बैंक खाते से 50 हजार रुपये भी तनु के लिए ट्रांसफर किए गए। संभव है कि बंधक बनाने के बाद उनसे जबरन रुपये ट्रांसफर कराए गए। पुलिस के अनुसार, आरोपित युवती ने स्वीकारा कि शिवांश का बात करना सनी को अखरता था। उसी के कहने पर घटना हुई। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।