Move to Jagran APP

अब बदायूं से देहरादून जाना हुआ और भी आसान, पहली रोडवेज एसी बस सेवा हो गई शुरू- पढ़िए कितना है किराया

UP Roadways रोडवेज डिपो को पहली एसी शताब्दी बस मिलने पर लोगों ने खुशी व्यक्त की है। शनिवार सुबह एआरएम अजय कुमार सिंह ने फीता काटकर और नारियल फोड़ कर बस का शुभारंभ किया। उन्होंने रोडवेज बस स्टैंड पर उपस्थित यात्रियों को बस के बारे में जानकारी दी। इस दौरान स्टेशन इंचार्ज राजीव सक्सेना श्री ओम गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

By Shivam Pratap Singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 26 Oct 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
यात्रियों को बदायूं से देहरादून तक 872 रुपये किराया देना होगा।
जासं, बदायूं : रोडवेज डिपो को पहली एसी शताब्दी बस मिली है। यात्री अब जिले से हरिद्वार और देहरादून तक का सफर एसी शताब्दी बस में कर सकेंगे। एआरएम अजय कुमार सिंह ने फीता काटकर और नारियल फोड़ कर बस का उद्धाटन किया। इस पर लोगों ने खुशी व्यक्त की है। जिले के यात्रियाें को एसी शताब्दी बस में सफर करने पर देहरादून तक का 872 रुपये किराया देना होगा। इसके साथ ही यह बस चंदौसी, मुरादाबाद, नजीबाबाद होकर हरिद्वार से देहरादून तक जाएगी।

सुबह 10 बजे बस स्टैंड से होगी रवाना 

एआरएम अजय कुमार सिंह ने बताया कि रोडवेज डिपो को पहली एसी शताब्दी बस मिली है। इससे अब यात्री बस में एसी का आनंद ले सकेंगे। यह बस सुबह 10 बजे रोडवेज बस स्टैंड से देहरादून के लिए रवाना होगी। रास्ते में बिसौली, चंदौसी, मुरादाबाद, नजीबाबाद, हरिद्वार होते हुए देहरादून तक पहुंचेगी। इसका किराया बिसौली तक 89 रुपये, चंदौसी तक 139 रुपये, मुरादाबाद तक 248 रुपये, नजीबाबाद तक 486 रूपये, हरिद्वार तक 657 रुपये और देहरादून तक 872 रुपये देना होगा।

रोडवेज डिपो को पहली एसी शताब्दी बस मिलने पर लोगों ने खुशी व्यक्त की है। शनिवार सुबह एआरएम अजय कुमार सिंह ने फीता काटकर और नारियल फोड़ कर बस का शुभारंभ किया। उन्होंने रोडवेज बस स्टैंड पर उपस्थित यात्रियों को बस के बारे में जानकारी दी। इस दौरान स्टेशन इंचार्ज राजीव सक्सेना, श्री ओम गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

लोडर से टकराकर ट्रक पलटा, दबकर दो भाइयों की मृत्यु

ओरछी : थाना फैजगंज बेहटा के एमएफ हाईवे पर ओरछी चौराहे के पास एक धान लदे ट्रक और लोडर वाहन में भिड़ंत हो गई। दोनों वाहन अापस में टकराने के बाद पलट गए। जिससे चंदौसी की ओर से आ रहे एक बाइक सवार युवक ट्रक के नीचे दब गए। जिससे दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनमें से एक बरेली तो दूसरा हलद्वानी का रहने वाला था। वह दोनों आपस में फुफेरे भाई थे।

हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक हटवाकर दोनों के शव को बाहर निकलवाया। उनकी पहचान कर सूचना स्वजन को दी। जिससे उनमें कोहराम मच गया। वहीं हादसे के बाद ट्रक में लदी धान की बोरियां एमएफ हाईवे पर गिर गईं। जिससे हाईवे पर दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया। शनिवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

उत्तरांखड के जिला नैनीताल के हल्द्वानी क्षेत्र में रहने वाले पंकज सागर जूतों के कारोबारी है। स्वजन के अनुसार 14 नवंबर को पंकज सागर की बहन की शादी है। बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए ही वह अपने फुफेरे भाई बरेली के थाना व कस्बा बिसारतगंज निवासी नवप्रभात सिंह के साथ चंदौसी निवासी अपने बहनोई शिवकुमार यहां गए थे। बहनोई के यहां कार्ड देने के बाद पंकज व नवप्रभात बाइक से बिसारतगंज लौट रहे थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।