Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Route Divert In Badaun: सीएम योगी आएंगे शहर में, रोडवेज और प्राइवेट बसों का रूट किया डायवर्ट, ये रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था

Badaun Route Divert Today News In Hindi मंगलवार को बदायूं शहर में नहीं आएंगी रोडवेज और प्राइवेट बसें। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर यातयात विभग ने किया रूट डायवर्जन। प्राइवेट बसों के लिए भी रूट परिवर्तन किया है। वहीं इसके अलावा भारी वाहनों को भी बाइपास से ही गुजारा जाएगा। छोटे वाहनों के आवागमन के लिए रूट निर्धारित किए गए हैं।

By Ankit Gupta Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 01 Apr 2024 11:07 PM (IST)
Hero Image
Badaun News: सीएम योगी प्रबुद्ध सम्मेलन में लेंगे भाग।

जागरण संवाददाता, बदायूं। शहर के बदायूं क्लब में भाजपा की ओर से आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के चलते रूट डायवर्जन कर दिया गया है। मंगलवार को सुबह दस बजे से कार्यक्रम समाप्त होने तक शहर में रोडवेज और प्राइवेट बसों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। 

ये रहेगा प्राइवेट बसों का रूट

  • रूट डायवर्जन की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार को कासगंज, सहसवान, बिल्सी, इस्लामनगर से आने वाली रोडवेज और प्राइवेट बसें बिल्सी मोड़ तक ही आएंगी।
  • इसी तरह से मुरादाबाद, बिसौली और बरेली से बदायूं आने जाने वाली बसें नवादा पुलिस चौकी तक ही आएंगी।
  • वहीं बदायूं से दातागंज, शाहजहांपुर की ओर आने जाने वाली बसें दातागंज तिराहा तक ही आएंगी और यहीं से जाएंगी।
  • इसी तरह बदायूं से अलापुर, ककराला, फर्रुखाबाद की ओर आने-जाने वाली बसें मंडी पुलिस चौकी तक ही आ-जा सकेंगी।

ये भी पढ़ेंः बरेली की सड़कों पर निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक डायवर्जन, शहर में नो एंट्री, नैनीताल-लखनऊ रूट के वाहन यहां से गुजरेंगे

इसके अलावा कासगंज, उझानी, सहसवान, बिल्सी, बिसौली, बरेली की ओर से दातागंज, अलापुर, ककराला की ओर जाने वाले हल्के वाहन बड़े बाईपास से नवादा चैराहा, दातागंज तिराहा, मझिया मोड़ होते हुए जाएंगे। वहीं ककराला, अलापुर, दातागंज की ओर से बरेली, बिसौली, बिल्सी, उझानी, कासगंज, सहसवान की ओर जाने वाले हल्के वाहन मझिया मोड़ से दातागंज तिराहा से नवादा चौराहा, बड़ा बाईपास होकर जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: BJP के प्रचार रथ की अगुआई में प्रधानमंत्री, पश्चिमी उत्तर प्रदेश को और मथेंगे PM Modi, यहां होंगी रैलियां

एसपी सिटी अमित किशाेर ने बताया कि कार्यक्रम में आने वाले वीआइपी के लिए प्राइवेट बस स्टैंड पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। वहीं आमजन के लिए जनता इंटर कालेज में पार्किंग की व्यवस्था है। इसके अलावा जेल तिराहा से भामाशाह चौक, परशुराम चौक से महाराणा प्रताप चौक तक दो पहिया, तीन पहिया व हल्के वाहन का आवागमन पूरी तरह से बंद रहेगा। वहीं भारी वाहनों की नो एंट्री सुबह आठ बजे से रात नौ बजे तक जारी रहेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें