Move to Jagran APP

UP News : फर्जी कागजों पर आगरा जा रहा शीरा भरा टैंकर पकड़ा, पुलिस ने थाने के बाहर करवाया खड़ा

जिला अबाकारी अधिकारी के निर्देशन में आबकारी निरीक्षक रोहित शर्मा व उनकी टीम ने आंबेडकर चौराहे पर घेराबंदी लगाई। इसी दौरान बदायूं की ओर से एक टैंकर आता दिखाई दिया। जिसे इशारा देकर रोका गया। उसमें तीन लोग सवार थे। टीम ने उन तीनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि टैंकर में शीरा है जो जिला अमरोहा के गजरौला से भरकर आगरा फैक्ट्री को लेकर जा रहा थे।

By Raghvendra Chandra Shukla Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 10 Oct 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
उझानी थाना क्षेत्र के आंबेडकर चौराहे पर आबकारी विभाग की कार्रवाई

संसू जागरण, उझानी। कई दिनों से उझानी के रास्ते शीरा लाने और ले जाने का काम चल रहा था। बुधवार रात आबकारी विभाग की टीम को सूचना मिली कि एक टैंकर शीरा भरकर गजरौला से आगरा जा रहा है।

इस सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम ने उझानी पुलिस के साथ मिलकर बुधवार रात एक टैंकर की घेराबंदी कर रोक लिया। चालक ने जो कागज दिखाए वह फर्जी निकले। इस पर आबकारी विभाग की ओर से टैंकर को जब्त कर उझानी थाने पहुंचाया गया। साथ ही तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी पुलिस 

बुधवार रात सूचना पर जिला अबाकारी अधिकारी के निर्देशन में आबकारी निरीक्षक रोहित शर्मा व उनकी टीम ने आंबेडकर चौराहे पर घेराबंदी लगाई। इसी दौरान बदायूं की ओर से एक टैंकर आता दिखाई दिया। जिसे इशारा देकर रोका गया। उसमें तीन लोग सवार थे। पुलिस व आबकारी टीम ने उन तीनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि टैंकर में शीरा है जो जिला अमरोहा के गजरौला से भरकर आगरा फैक्ट्री को लेकर जा रहा थे।

पुलिस ने थाने के बाहर खड़ा करवाया ट्रक

बताया कि वह अक्सर इसी रूट से निकलते हैं। इसमें ने चालक नरेंद्र से जब कागज मांगे गए तो वह सकपका गया। उसने जो कागज दिखाए भी वह पूरी तरह से फर्जी थे। इस पर आबकारी निरीक्षक ने शीरा से भरे टैंकर को अपने कब्जे में लेकर उझानी थाने के बाहर खड़ा कराया।

वहीं टैंकर चालक नरेन्द्र को उझानी पुलिस को सौंप दिया। आबकारी विभाग के निरीक्षक ने टैंकर चालक बिजनौर निवासी नरेंद्र, टैंकर मालिक कपिल, फैक्ट्री मालिक टीटू के विरुद्ध धोखाधड़ी और शीरा अधिनियम के तहत प्राथमिकी पंजीकृत कराई है।

तेज रफ्तार डंपर ने दूधिया को कुचला, मृत्यु

दातागंज। कोतवाली क्षेत्र के गांव पापड़ के पास निर्माणधीन गंगा एक्सप्रेस-वे के कार्य में लगे एक डंपर को साइड देने के चक्कर में दूसरे डंपर के चालक ने बैक गियर डाल दिया। जिससे डंपर अचानक पीछे की ओर तेज गति से आया और वहां से गुजर रहे बाइक सवार दूधिया को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद दो क्रेन मंगवाकर शव को डंपर के पहिया के नीचे से निकाला गया।

जाकनारी मिलते ही स्वजन भी चीत्कार करते हुए मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रसिद्धपुर निवासी प्रमोद उर्फ शुक्ले दूध बेचकर अपने परिवर का भरण पोषण करते थे। व

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह डंपर खड़ा था, इसी बीच दूसरा डंपर आ गया। जिसे साइड देने के लिए उस डंपर वाले ने अचानक बैक गियर डाल दिया लापरवाही से तेज रफ्तार से बैक आया और प्रमोद की बाइक को टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया। डंपर चालक ने ब्रेक लगाए लेकिन तब तक प्रमोद डंपर के पहिया के नीचे आ चुका था। हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई। 

यह भी पढ़ें : UP Police : जुआरियों को पकड़वाना पड़ गया भारी, SO ने आरोपियों को दे दिया शिकायत करने वाले का नाम और फोन नंबर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें