Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : बच्चा न होने के कारण पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस से बोला- छुटकारा पाना चाहता था

UP News in Hindi पुलिस ने जब कई चरण में पति सरताज से पूछताछ की तो वह बार बार अपनी बात बदलता रहा। जब सख्ती दिखाई तो वह टूट गया। उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। बताया कि बच्चा न होने के कारण वह पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था। वहीं पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 27 Aug 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जासं, बदायूं। उझानी के निकट मानकपुर में मंगलवार सुबह सवा चार बजे एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मानकपुर निवासी सरताज इस बताया कि वह अपनी पत्नी को दिल्ली से दवा दिलाकर लौट रहा था। भोर में बस से उतरने के बाद दोनों कच्चे रास्ते से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में में मिले चार लोगों ने उन्हें दबोच लिया और समरीन की चाकू मारकर हत्या कर दी।

बोला- पत्नी से पाना चाहता था छुटकारा

एसएसपी डा.बृजेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने जब कई चरण में पति सरताज से पूछताछ की तो वह बार बार अपनी बात बदलता रहा। जब सख्ती दिखाई तो वह टूट गया। उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। बताया कि बच्चा न होने के कारण वह पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था। इसीलिए उसने पत्नी की हत्या की और फिर लूटपाट की कहानी रची। पुलिस आरोपित पति का मेडिकल परीक्षण करा रही है।

यह भी पढ़ें : UP Crime : अब बरेली में आंठवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म, खंडहर में ले जाकर आरोपियों ने की घिनौनी हरकत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर