Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांवड़ियों से टकराई यूपी पुलिस के सिपाही की कार, भीड़ ने कार में की तोड़फोड़- पुलिसकर्मी को भागकर बचानी पड़ी जान

UP News in Hindi बता दें कि कांवड़ियों ने कार सवार सिपाही को घेर लिया और कार का शीशा तोड़ दिया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि सिपाही वहां से फरार हो गया। हंगामे की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस इंस्पेक्टर संजय सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों को शांत किया और सिपाही पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

By Ankit Gupta Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 11 Aug 2024 06:28 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने समझा बुझाकर कांवड़ियों को शांत कराया।

संंवाद सूत्र, सिलहरी। कांस्टेबल की कार शनिवार रात को कांवड़ियों के जत्थे से टकरा गई, इसके बाद कावड़ियों ने हंगामा कर दिया। टक्कर मारने के बाद कांस्टेबल घटनास्थल से भाग गया। कांवड़ियों ने सिपाही पर नशे में होने का आरोप लगाया। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर ने कांवड़ियों को शांत कराया। इसके बाद कांवड़ियों का जत्था आगे के लिए रवाना हुआ। शनिवार रात कांवड़ियों का एक जत्था कछला से जल भरने जा रहा था।

इसी दौरान थाना सिविल लाइंस क्षेत्र की खेड़ा नवादा पुलिस चौकी पर तैनात एक सिपाही की कार कांवड़ियों के जत्थे में चल रहे एक कांवड़िये को टक्कर मार दी। इससे कांवड़िया सड़क पर गिरकर घायल हो गया। कांवड़ियों का जत्था साथी को घायल देख आक्रोशित हो गया और हंगामा शुरू कर दिया।

सिपाही की कार का शीशा तोड़ा 

कांवड़ियों ने कार सवार सिपाही को घेर लिया और कार का शीशा तोड़ दिया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि सिपाही वहां से फरार हो गया। हंगामे की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस इंस्पेक्टर संजय सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों को शांत किया और सिपाही पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि सिपाही शराब के नशे में धुत था। इंस्पेक्टर ने जांच कराकर कार्रवाई की बात कही। इसके बाद कांवड़ियों का जत्था आगे की ओर रवाना हो गया। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि मामूली बात थी। कोई हंगामा नहीं हुआ था। कांवड़िये तो जरा सी बात पर हंगामा कर देते हैं। उन्हें शांत कर आगे रवाना कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : अजय राय का बयान- भारत में हिंदू शरणार्थियों को घुसने नहीं दे रही सरकार, यहां योगी कहते हैं हम हिंदुओं की रक्षा करेंगे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर