Move to Jagran APP

UP Police : शिकायत लेकर थाने गई महिला तो चौकी प्रभारी बोले- रात को कमरे में आना; जब महिला पहुंची तो कहा- करना होगा यह काम

महिला का आरोप है कि चौकी प्रभारी ने शिकायत नहीं ली और कहा कि शाम को कमरे पर आना। जब वह उनके कमरे पर नहीं गइ्र तो चौकी प्रभारी ने कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि वह कमरे पर बुलाकर अनैतिक कार्य करना चाहते थे। महिला ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। एसपी देहात के के सरोज ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है।

By Raghvendra Chandra Shukla Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 14 Oct 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
एसपी देहात के के सरोज ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है।

संसू जागरण, आसफपुर : थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि पति से विवाद के कारण वह आसफपुर चौकी पर शिकायत करने गई थी। महिला का आरोप है कि चौकी प्रभारी ने शिकायत नहीं ली और कहा कि शाम को कमरे पर आना। जब वह उनके कमरे पर नहीं गइ्र तो चौकी प्रभारी ने कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि वह कमरे पर बुलाकर अनैतिक कार्य करना चाहते थे। महिला ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। एसपी देहात के के सरोज ने बताया कि ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं है।

प्रेमी युगल की थाने में कराई शादी

संसू, उझानी : थाना क्षेत्र के गांव रोशन नगर निवासी श्वेता और संभल के जुनावाई के गांव भंगूरा निवासी सत्यवीर के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा तो उन्होंने साथ जीने मरने की कसम खा ली। सोमवार सुबह सत्यवीर उझानी आ गया। वहीं श्वेता भी घर से बिना बताए निकल गई। दोनों भागने के लिए तैयार थे। वह जब दूदेनगर के पास मिले तो अचानक गश्त कर रही उझानी पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। शक होने पर उन्हें थाने ले आए। जहां दोनों ने प्रेमी प्रमिका होने की बात स्वीकारी। कहा कि वह शादी करेंगे। स्वजन तैयार नहीं है। इस पर पुलिस ने दोनों के स्वजन को बुलाया और बातचीत के बाद दोनों पक्ष एक ही बिरादरी के होने के चलते शादी को राजी हो गए। पुलिस ने थाने में ही उनकी शादी करा दी। थाने से ही सत्यवीर प्रेमिका से पत्नी बनी श्वेता को अपने साथ घर ले गया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

किसान का हत्यारोपित गिरफ्तार, भेजा जेल

संस जागरण, दातागंज : क्षेत्र के गांव चापरकौरा पुख्ता निवासी तेजेंद्र यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित धर्मपाल को जेल भेज दिया। गांव निवासी राजीव यादव ने बताया कि शनिवार दोपहर अपने खेत पर धान की फसल की कटाई कर रहे थे। दोपहर लगभग दो बजे गांव निवासी गांव बिहारीपुर निवासी धर्मपाल, उसके बेटे महावीर, रूपराम, रामशंकर खेत से होकर गुजरे। तेजेंद्र यादव ने उन लोगों का खेत से निकलने का विरोध किया था।

धर्मपाल को पहले उम्रकैद की सजा हो चुकी है। वह हाईकोर्ट से जमानत पर जेल से बाहर आया था। धर्मपाल और उसके बेटों ने मारपीट शुरू कर दी। तेजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। बरेली के अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। सोमवार को पुलिस ने बेलाडांडी से सलेमपुर जाने वाले मार्ग से धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस शेष आरोपितों की तलाश कर रही है। धर्मपाल को सोमवार को ही जेल भेज दिया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें