Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttar Pradesh News: साहब! पड़ोसी से परेशान हूं, पत्नी खुदकुशी कर लेगी; पति ने पुलिस से लगाई गुहार

साहब मेरी पत्नी को बचा लो। पड़ोस में रहने वाला युवक उसे कई दिन से परेशान कर रहा था। किसी तरह उसने पत्नी को फंसा लिया और अब वह उससे बात करने लगी। मना कर पर वह खुदकुशी करने की कोशिश करती है। अनुसूचित जाति के युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 10 Sep 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
Uttar Pradesh News: साहब! पड़ोसी से परेशान हूं, पत्नी खुदकुशी कर लेगी; पति ने पुलिस से लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, बदायूं : साहब, मेरी पत्नी को बचा लो। पड़ोस में रहने वाला युवक उसे कई दिन से परेशान कर रहा था। किसी तरह उसने पत्नी को फंसा लिया और अब वह उससे बात करने लगी। मना कर पर वह खुदकुशी करने की कोशिश करती है।

अनुसूचित जाति के युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

युवक पर धमकाने का आरोप

गांव निवासी अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके पड़ोस में मुनेंद्र नाम का एक युवक रहता है। वह कई दिनों से उसकी पत्नी के मोबाइल पर कॉल करके परेशान करता है। जब उसकी पत्नी ने बात करने से मना कर दिया तो मैसेज करके धमकाने लगा। वह जब बाहर मिलती तो उसे रोकने की कोशिश करता।

विरोध करने पर पीछे से उसे धमकी देता कि पति को जान से मार देगा। इन सब बातों से डरकर पत्नी उससे बात करने लगी। अब वह पूरी तरह से युवक के चंगुल में फंस गई है। वह उससे लगातार बात करती है। वह विरोध करता और मना करता तो वह कहती है कि रोका तो खुदकुशी कर लेगी। उसने बताया कि पुलिस चाहे तो उसकी पत्नी बच सकती है।

मुनेंद्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है। वजीरगंज इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि आरोपित युवक की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर