Move to Jagran APP

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी तो घर वालों को लग गई भनक, पहले तो जमकर पीटा; फिर पुलिस से बोले- दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करो

किशोरी के पेट में दर्द हुआ और वह कराहने लगी। इस पर स्वजन भौचक्के रह गए। प्राइवेट चिकित्सक को दिखाया तो जानकारी हुई किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। जिसे सुनकर स्वजन हैरान रह गए। ग्रामीणों के साथ स्वजन थाने पहुंचे और दुष्कर्म की बात बताई। इसके बाद तत्काल हजरतपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

By Ankit Gupta Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 25 Oct 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
संसू जागरण, म्याऊं/दातागंज। थाना हजरतपुर क्षेत्र के एक गांव में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। स्वजन को भनक लग गई तो रात में ही उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी को थाने ले गई। स्वजन के शिकायती पत्र पर पुलिस ने छेड़छाड़ की प्राथमिकी पंजीकृत कर ली। अब स्वजन की ओर से नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की जा रही है। जिस पर पुलिस ने किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है।

थाना हजरतपुर क्षेत्र में एक युवक दो दिन पहले अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात में पहुंच गया। जहां किशोरी के स्वजन ने युवक को पकड़ लिया और जमकर मारपीट की। शोर शराबा सुनकर गांव के लोग भी मौके पर आ गए। उधर सूचना मिलते ही थाना पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जिसके बाद किशोरी के पिता ने थाने में अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ से संबंधित शिकायती पत्र दिया।

डॉक्टर बोले- किशोरी के साथ हुआ है दुष्कर्म

पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर ली। लेकिन अगले ही दिन जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ और वह कराहने लगी। इस पर स्वजन भौचक्के रह गए। प्राइवेट चिकित्सक को दिखाया तो जानकारी हुई किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। जिसे सुनकर स्वजन हैरान रह गए।

ग्रामीणों के साथ स्वजन थाने पहुंचे और दुष्कर्म की बात बताई। इसके बाद तत्काल हजरतपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने बताया कि किशोरी ने मेडिकल कराने से मना कर दिया है।

परिजन बोले- आरोपी को बचा रही पुलिस और डॉक्टर

जबकि स्वजन का आरोप है कि पुलिस और चिकित्सक मिलकर आरोपित को बचाने में जुटे हैं। इसके चलते ही अब तक अरोपित को जेल नहीं भेजा है। शुक्रवार को किशोरी के स्वजन डीएम से मिले और मेडिकल करवाने की मांग की। हजरतपुर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई हे।

किशोरी को मेडिकल कराने के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। उसने मेडिकल कराने से मना कर दिया है। वह अगर अपने बयान में दुष्कर्म की बात कहती है तो छेड़छाड़ की प्राथमिकी में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : बड़े बेटे ने लोड करके दिया तमंचा, छोटे ने पिता के सिर में मार दी गोली- बोले; हमारे पिता का चाल चलन ठीक नहीं था

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।