Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bagpat News : 'बाइक पर बैठो तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया' झूठ बोलकर गन्ने के खेत में लड़की को ले गया युवक- किया गंदा काम

युवती के पास एक युवक का फोन आया बताया की उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद युवक बाइक लेकर उसके घर पहुंच गया तथा युवती को बाइक पर बैठाकर ले गया। युवक ने गांव से बाहर निकलते ही एक बंद पड़े कोल्हू के पास बाइक रोक ली तथा युवती को गन्ने के खेत में जबरन खींच लिया और युवती के साथ दुष्कर्म किया।

By Veerpal Pal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 09 Sep 2024 05:09 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता के पिता ने दोघट थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

संवाद सूत्र, जागरण दाहा। दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर युवती को मारपीट कर घायल कर दिया। युवक युवती को उसके भाई का एक्सीडेंट होना बताकर घर से बाइक पर बैठाकर ले गया था। पीड़िता के पिता ने दोघट थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

झूठ बोलकर लड़की को ले गया घर से 

दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने दोघट थाने पर तहरीर देकर बताया की उसकी बेटी रविवार को घर पर अकेली थी। युवती के पास एक युवक का फोन आया बताया की उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है।

इसके बाद युवक बाइक लेकर उसके घर पहुंच गया तथा युवती को बाइक पर बैठाकर ले गया। युवक ने गांव से बाहर निकलते ही एक बंद पड़े कोल्हू के पास बाइक रोक ली तथा युवती को गन्ने के खेत में जबरन खींच लिया और युवती के साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद युवक वहां से भाग निकला। पीड़िता के पिता ने छपरौली थाना क्षेत्र के मुकंदपुर निवासी युवक को नामजद कर तहरीर दी है। दोघट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जादौन ने बताया की पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शीघ्र ही आरोपित गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : अयोध्‍या में UPPCL की व‍िजि‍लेंस यून‍िट ने की ब‍िजली चोरी की जांच, हुए चौंकाने वाले खुलासे; 11 पर मुकदमा