Move to Jagran APP

Baghpat Accident News: टोल पर क्रेन से टकराया कैंटर, बुरी तरह जख्मी हुआ चालक; काटना पड़ा पैर

उत्तर प्रदेश में कई दुर्घटनाओं ने लोगों को घायल कर दिया। एक टोल पर क्रेन के ब्रेक लगाने से कैंटर टकरा गया जिससे चालक का पैर बुरी तरह घायल हो गया और उसे काटना पड़ा। एक अन्य घटना में दो बाइक आपस में टकरा गईं जिससे तीन लोग घायल हो गए। इसके अलावा पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया।

By Gaurav Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 20 Oct 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
टोल पर क्रेन से टकराया कैंटर, चालक का पैर बुरी तरह हुआ जख्मी - प्रतीकात्मक तस्वीर।
संवाद सहयोगी, खेकड़ा। टोल पर क्रेन के ब्रेक लगाने पर उससे कैंटर टकरा गया। हादसे में चालक का पैर अधिक जख्मी हो गया, जिसे काटना पड़ा। हेल्पर भी घायल हुआ। पीड़ित के स्वजन ने आरोपित क्रेन चालक के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने क्रेन को कब्जे में लिया है। हसनपुर मसूरी गांव निवासी इसरार पुत्र यासीन कैंटर चालक है।

शनिवार की रात में गाजियाबाद की तरफ से कैंटर लेकर घर लौट रहा था। साथ में हेल्पर राशिद पुत्र नसीबू भी था। रात में जब वह एक्सप्रेस-वे से टोल पर पहुंचा तो आगे वाहन खींचकर ला रहे क्रेन को चालक ने अचानक ब्रेक लगाकर रोक दिया। इससे पीछे से आ रहा कैंटर क्रेन से टकराया।

हादसे में इसरार के पैर वाहन में फंस गए और राशिद भी जख्मी हुआ। पुलिस ने मशक्कत कर इसरार को कैंटर से निकालकर राशिद के साथ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में रेफर करने पर इसरार को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसका एक पैर काटना पड़ा। तहरीर मिलने पर कोतवाली प्रभारी कैलाश चंद्र का कहना है कि मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइक आपस में टकराई, तीन घायल

खुर्जा: पहासू मार्ग पर दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद एकत्र हुए राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मोहल्ला मुरारीनगर निवासी उपदेश कुमार, सोरन शनिवार शाम बाइक पर सवार होकर पहासू से लौट रहे थे। जब वह पहासू मार्ग पर झमका गांव के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई।

हादसे में बाइक सवार दोनों युवक और दूसरी बाइक सवार शिकारपुर निवासी अनुराग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामले में अभी किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं मिली है।

बाइक चोरी करने वाले चार शातिर चोर गिरफ्तार

नकुड़: पुलिस की गिरफ्त में बाइक चोर व बरामद की गई चोरी की बाइक। जागरण

नकुड़ : पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिन ने अभियुक्तों की निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से चोरी की गई चोरी की सात बाइक भी बरामद की है। चारो आरोपितों के विरुद्ध जनपद के कई थानों में विभिन्न मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। रविवार को कोतवाल धर्मेन्द्र गौतम ने बताया कि पुलिस ने चैकिंग के दौरान बाइक सवार को रोककर जांच की।

चैकिंग के दौरान पुलिस को बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी मिली। पुलिस द्वारा उक्त युवकों से की गई पूछताछ में अम्बेहटा व नकुड़ क्षेत्र से बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की है। आरोपितों ने बताया कि वह मिलकर बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। और किसी की शक ना हो इसलिए दो बाइको पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चलाते थे।

आरोपित आशीष ने बताया कि बाइक चोरी करके उनको नयागांव रोड स्थित बन्द पड़े पेट्रोल पंप पर छुपा देते थे। कोतवाल ने बताया कि रविवार को आरोपी नयागांव रोड स्थित पेट्रोल पम्प से बाइको को निकालकर बेचने के लिए आये थे। उन्होंने बताया कि चारो आरोपियों के विरुद्ध नकुड़, बेहट व सहारनपुर के विभिन्न थानों में मुकदमे पंजिकृत हैं।

पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की सात बाइक, दो फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की है। कोतवाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों आशीष पुत्र विश्वास,अक्षय पुत्र कालाराम,अंकुश पुत्र सुबोध विमोहित पुत्र सुभाष निवासीगण गांव सिरसका थाना नकुड़ के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।