Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा और रालोद कार्यकर्ताओं में मारपीट के बाद समझौता, मिठाई खिला दूर किए गिले-शिकवे; पुलिस ने शुरू की विवेचना

भाजपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान के चुनाव प्रचार के दौरान तिलवाड़ा गांव में रालोद कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपाइयों के साथ मारपीट के मामले में शनिवार को समझौता हो गया है। दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई जिसमें झगड़ा करने वालों के गिले-शिकवे दूर हुए। शनिवार को दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता तिलवाड़ा गांव में एकत्र हुए।

By Rajeev Kumar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 31 Mar 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
मारपीट के बाद भाजपा और रालोद कार्यकर्ताओं में समझौता

संवाद सूत्र, छपरौली। भाजपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान के चुनाव प्रचार के दौरान तिलवाड़ा गांव में रालोद कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपाइयों के साथ मारपीट के मामले में शनिवार को समझौता हो गया है। दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें झगड़ा करने वालों के गिले-शिकवे दूर हुए।

तिलवाड़ा गांव में गुरुवार की देर शाम प्राइमरी स्कूल में भाजपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी डा. राजकुमार सांगवान के चुनाव प्रचार के दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद रालोद कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर दी थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था।

शनिवार को दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता तिलवाड़ा गांव में एकत्र हुए। दोनों पक्षों के बीच गुरुवार को जो भी हुआ, उसे भुलाकर गिले-शिकवे दूर कर एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। बैठक में तय हुआ कि भाजपा और रालोद कार्यकर्ता एनडीए गठबंधन प्रत्याशी डा. राजकुमार सांगवान का चुनाव प्रचार करेंगे।

इस दौरान रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन, पूर्व विधायक वीरपाल राठी, पूर्व विधायक गजेंद्र कुमार मुन्ना, पूर्व विधायक डा. अजय तोमर, जिलाध्यक्ष रामपाल धामा, सुरेश मलिक, विकास प्रधान, भाजपा लोकसभा प्रभारी अशोक नागर, धूम सिंह चेयरमैन, जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय, डा. गोविंद चौधरी, बिजेंद्र शर्मा, जसवीर सोलंकी, आदि मौजूद रहे। उधर, घटना के मुकदमे में पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Election: मेरठ से आज चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी, सीएम योगी और जयंत चौधरी भी रहेंगे मौजूद