Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: पीएचडी छात्रा के पीछे पड़ा सिरफिरा, गोली मारने-तेजाब डालने की धमकी, 'अमित कट्टा' से परेशान स्वजन

Baghpat News In Hindi बागपत जिले में एक युवक की धमकी से परिवार परेशान है। युवती को जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस से की है। युवक का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें युवती और खुद को मारने की बात कही थी। इन घटनाओं के बाद उसकी बेटी और स्वजन दहशत में रहने को मजबूर हो रहे हैं।

By Kapil kumar inchargeEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
Baghpat News: पीएचडी छात्रा को धमकी दे रहा सिरफिरा

बागपत, जागरण संवाददाता। एक सिरफिरा पीएचडी की छात्रा के पीछे पड़ गया है। वह शादी न करने पर कभी उसे गोली से उड़ाने की धमकी देता है तो कभी तेजाब डालने की।

आरोपित छात्रा को पकड़कर सार्वजनिक स्थानों पर उसे धमकी देने की वीडियो बनाकर प्रसारित करता है। छात्रा और स्वजन भयभीत हैं। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने उसकी धरपकड़ शुरू कर दी है।

अंकित कट्टा नाम है युवक का

नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि अंकित कट्टा नाम का युवक उसकी बेटी के पीछे पड़ा हुआ है। वह न केवल उसकी बेटी पर अश्लील टिप्पणी करता है बल्कि उसे पकड़कर मोबाइल से जबरन धमकी भरी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित भी करता है। कभी उसे गोली से मारने की धमकी देता है तो कभी तेजाब डालने की धमकी देकर डराता है।

ये भी पढ़ेंः Agra News: स्कूल टीचर करता है गंदी बात, पूछता है घर में क्या पहनती हो; एसडीएम से शिकायत करने पहुंचीं बेटियां

इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित अंकित कट्टा निवासी कान्हड़ गांव व दोघट थाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः Bijnor News: शिक्षकों के जज्बे को सलाम; गंगा नदी का पुल टूटने पर जान जोखिम में उठाकर पढ़ाने आ रहे अध्यापक

धमकी देने की वीडियो हुई थी प्रसारित

कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुई थी, जिसमें सड़क पर अंकित कट्टा के बराबर में पीड़िता खड़ी थी और अंकित कट्टा युवती की ओर इशारा करते हुए शादी न होने पर उसे और स्वयं को गोली मारने के लिए धमका रहा था।