Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: बागपत में दारोगा पर रिश्वतखोरी का आरोप, पहले 25 फिर 50 हजार की रखी डिमांड

बागपत में एक दारोगा पर हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए 25 हजार रुपये की रिश्वत लेने और 50 हजार रुपये की और डिमांड करने का आरोप लगा है। पीड़ित ने वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि दारोगा ने पहले 20 हजार रुपये लिए और अब 50 हजार रुपये की डिमांड कर रहा है। इस मामले में उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी।

By Kapil Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 01 Oct 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
दारोगा ने 25 हजार की रिश्वत ली - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बागपत। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए एक दारोगा पर 25 हजार रुपये की रिश्वत लेने और 50 हजार रुपये की ओर डिमांड करने का आरोप लगा है। इस संबंध में वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

बागपत निवासी मोहल्ला मुगलपुरा निवासी फिरोज ने बताया कि उनके मकान में घुसकर गत 21 अगस्त को कुछ व्यक्तियों ने हमला किया था। उनकी पत्नी आसमा को चाकू से प्रहार कर घायल किया था। आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तार नहीं की।

आरोप है कि हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए दारोगा ने पहले 25 हजार रुपये की डिमांड की। उनसे 20 हजार रुपये भी नहीं लिए, बल्कि पूरे 25 हजार रुपये प्राप्त किए। अब आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है।

वीडियो का पता चलने पर उन पर समझौते का दबाव बनाया। इस संबंध में उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी। दारोगा का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार है। उधर सीओ हरीश भदौरिया का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है।

ये भी पढ़ें- 

SSP खड़े थे बगल में, दारोगा और सिपाही इस बात से थे अंजान; हरकतें देखकर कर दिया निलंबित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें