Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: कालेज के बाहर से लापता हो गई कक्षा नौ की छात्रा, पुलिस ने जंगल से बरामद किया बैग

बागपत के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा सुबह आठ बजे अपनी मां के साथ विद्यालय जाने के लिए निकली थी। छात्रा की मां उसे विद्यालय के बाहर छोड़कर घर आ गई लेकिन छात्रा विद्यालय न जाकर लापता हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaUpdated: Wed, 23 Nov 2022 11:00 PM (IST)
Hero Image
बागपत में जंगल में कांबिंग करती पुलिस

बागपत, जागरण संवाददाता। कक्षा नौ की छात्रा बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित इंटर कालेज में पढ़ने गई थी। वह घर नहीं लौटी तो स्वजन ने पुलिस को जानकारी दी। छात्रा की बरामदगी को लेकर स्वजन ने हंगामा किया। स्वजन की एएसपी से नोकझोंक भी हुई। 

मां के साथ विद्यालय जाने को निकली थी 

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा सुबह आठ बजे अपनी मां के साथ विद्यालय जाने के लिए निकली थी। छात्रा की मां उसे विद्यालय के बाहर छोड़कर घर आ गई लेकिन छात्रा कालेज में न जाकर लापता हो गई। प्रधानाचार्य ने छात्रा के न आने की जानकारी उसके स्वजन को दी। स्वजन विद्यालय पहुंचे और पुलिस को बुलाकर अपहरण की आशंका जताई। पुलिस ने छात्रा की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए। 

छात्रा को बरामद करने वाली पुलिस टीम को इनाम

पुलिस ने सर्च अभियान चलाते हुए ईख के खेत से छात्रा का बैग बरामद कर लिया। उसमें छात्रा की यूनिफार्म थी। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि छात्रा को देर शाम विद्यालय के पास जंगल से सकुशल बरामद कर लिया गया। उसने किसी युवक के साथ जाने का प्लान बनाया था। छात्रा को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। छात्रा को बरामद करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

- -  - - 

असलम हत्याकांड: पुलिस ने तबीयत बिगड़ने पर आरोपित गर्भवती पत्नी को छोड़ा

बागपत, जागरण संवाददाता। असलम हत्याकांड में पुलिस ने सुपारी किलर और उसके साथी को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। उधर, पुलिस ने असलम की हत्या की साजिश रचने की आरोपित उसकी गर्भवती पत्नी को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। उसे दोबारा बुलाया जाएगा। उधर, पुलिस आरोपित विनोद की भी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।