Move to Jagran APP

Baghpat Crime News: बागपत में फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या, स्‍वजन बोले-जान से मारने की मिली थी धमकी

Baghpat News बागपत में एक फल विक्रेता की निर्मम हत्‍या कर दी गई। मंगलवार सुबह हत्‍या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे फल विक्रेता के स्‍वजन की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। बताया जा रहा है कि युवक ने दी थी फल विक्रेता को जान से मारने की धमकी।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTUpdated: Tue, 22 Nov 2022 09:43 AM (IST)
Hero Image
Baghpat Crime News बागपत में ईंट भट्ठे के पास सडक किनारे मिला लहूलुहान शव।

बागपत, जागरण संवाददाता। Baghpat Crime News बागपत के बड़ौत नगर से कुछ ही दूरी पर छपरौली रोड, ईट भट्टे के पास सोमवार की रात फल विक्रेता की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। सुबह लोगों ने लहूलुहान शव देखा तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फल विक्रेता के स्वजन ने एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गुस्साए स्वजन ने शव नहीं उठने नहीं दिया। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर शव को कब्जे में ले लिया। फल विक्रेता असलम की पत्नी हिना समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। अवैध संबंधों का विरोध करने पर हिना के प्रेमी पर हत्या कराने का आरोप। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर है अहम जानकारी जुटाई।

शाम को नहीं पहुंचा था घर

छपरौली रोड पर कांशीराम कालोनी का रहने वाला 27 वर्षीय असलम पुत्र दिलशाद दिल्ली बस स्टैंड पर फलों की ठेली लगाता था। सोमवार की शाम वह घर पर नहीं पहुंचा, तो स्वजन ने असलम की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे लोगों ने एक युवक का लहूलुहान शव छपरौली रोड पर ईट भट्ठे के पास सड़क किनारे पड़ा देखा। गर्दन रेतकर युवक की हत्या की गई थी।

युवक ने दी थी जान से मारने की धमकी

लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कांशीराम कालोनी में भी घटना की जानकारी पहुंच गई। कांशीराम कालोनी के लोग व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो मृतक युवक की शिनाख्त कांशीराम कालोनी निवासी असलम के रूप में हुई। जिसके बाद असलम के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। असलम के भाई अकरम ने बताया कि एक युवक ने कई दिन पहले उसके भाई को विवाद के चलते जान से मारने की धमकी दी थी। उसी ने उसके भाई को मौत के घाट उतारा है।

पुलिस के साथ नोकझोंक

पुलिस शव को कब्जे में लेने लगी तो स्वजन ने कार्रवाई की मांग को लेकर शव नहीं उठने दिया। हंगामे के बाद स्वजन की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। सूचना पर सीओ सवि रत्न गौतम भी मौके पहुंचे और स्वजन को आश्वासन दिया कि आरोपितो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद पुलिस ने असलम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें