Move to Jagran APP

Baghpat News: बागपत में सिपाही बेटा ही निकला पिता का कातिल, महिला मित्र से बेटे का रिश्‍ता मंजूर नहीं था

Baghpat Crime News बागपत में सुदेशपाल हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। यूपी पुलिस में सिपाही पुत्र ने ही अपने पिता का कत्‍ल किया था। पिता ने बेटे की महिला मित्र का विरोध किया था वे नहीं चाहते थे कि बेटा उससे कोई रिश्‍ता रखे।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTUpdated: Mon, 24 Oct 2022 11:04 AM (IST)
Hero Image
Son Killed Father बागपत में सिपाही बेटे ने ही अपने पिता हत्‍या की थी।

बागपत, जागरण संवाददाता। Son Killed Father बागपत में छपरौली पुलिस ने शबगा के सुदेशपाल हत्याकांड का राजफाश करते हुए उनके ही बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित यूपी पुलिस में सिपाही है जो उन्नाव पुलिस लाइन से एक साल से गैर हाजिर चल रहा है। बेटे की महिला मित्र को लेकर पिता की पुत्र से तकरार हो गई थी, जिसके बाद बेटे ने ही पिता की हत्‍या कर दी थी।

गन्‍ने के खेत में मिला था शव

थाना प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि 17 अक्टूबर को विमला ने थाने पर सूचना दी कि उनके पति सुदेशपाल 16 अक्टूबर से लापता है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था। 18 अक्टूबर को लापता सुदेशपाल का शव शबगा के जंगल में ईंख के खेत में मिला था। संदेह के आधार पर पुलिस ने सुदेशपाल के बेटे गौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने ही पिता की हत्या का सारा राज उगल दिया।

पिता ने रिश्‍ता नहीं किया था मंजूर

पूछताछ में गौरव ने बताया कि उसके पिता सुदेशपाल की पिछले लगभग एक वर्ष से दिमागी हालत ठीक नहीं थी। वह अपना पेपर देने घर आया था साथ में अपनी महिला मित्र को भी स्वजन से मिलाने ले आया था, लेकिन उसके पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं हुआ। 16 अक्टूबर की सुबह जब उसके पिता सुदेशपाल टहलने के लिए जाने लगे तो उसकी अपने पिता सुदेशपाल के साथ महिला मित्र को लेकर कहासुनी हो गई।

ऐसे की थी हत्‍या

उसके पिता ने कहा कि वह जान दे देंगे, लेकिन यह रिश्ता मंजूर नहीं करेंगे। उसके पिता सल्फास की गोली निगलने के लिए अंदर कमरे में चले गए। इस बात पर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर कमरे में ही रखे डंडे से उसने अपने पिता सुदेशपाल के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना से भयभीत होकर उसने पिता के शव को बोरे में डाल लिया और खेत में फेंक दिया।

एक साल से चल रहा गैरहाजिर

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित गौरव के खिलाफ धारा 304 में मामला दर्ज कर उसे गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरव यूपी पुलिस में सिपाही है जो उन्नाव पुलिस लाइन में तैनात है, लेकिन एक साल से गैर हाजिर चल रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें