Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: श्रद्धा की तरह 72 टुकड़े करने की धमकी, युवती बोली, कार्रवाई नहीं हुई तो करनी पड़ेगी आत्महत्या

Baghpat Crime News In Hindi एएनएम के कोर्स कराने के एवज में दो लाख रुपये एक युवती से लिए। युवक से जब रुपये मांगे तो युवती को शारीरिक संबंध बनाने की धमकी दी जाने लगी। युवती ने पुलिस में युवक रोहित के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कराया है लेकिन धमकी भी दी है यदि रोहित पर एक्शन नहीं लिया तो कुछ भी कदम उठा लेगी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
Baghpat News: श्रद्धा की तरह 72 टुकड़े करने की धमकी... कार्रवाई नहीं हुई तो आत्महत्या करने को हो जाऊँगी बाध्य

जागरण संवाददाता, बागपत। एएनएम के कोर्स के लिए संस्थान में प्रवेश दिलाने के बहाने शामली के एक युवक ने युवती से दो लाख रुपये हड़पे। रुपये का तगादा करने पर युवती को ब्लैकमेल करने लगा। आपत्ति करने पर श्रद्धा की तरह 72 टुकड़े करने की धमकी दी।

युवती इतनी भयभीत है कि उसने चेतावनी दी कि आरोपित युवक के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। वहीं पुलिस में आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

सोनीपत की कंपनी में करती थी नौकरी

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा के जनपद सोनीपत की एक कंपनी में नौकरी करती थी। वहां पर शामली के ग्राम बड़ौत निवासी युवक रोहित से मुलाकात हो गई थी। आरोप है रोहित ने मेरठ के एक संस्थान में एएनएम के कोर्स के लिए प्रवेश दिलाने का वायदा किया। इसके एवज में दो लाख रुपये लिए पर आरोपित युवक ने न संस्थान में प्रवेश दिलाया और न ही रुपये लौटाए।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी में तेज आंधी संग पानी बरसने की चेतावनी, मौसम विभाग का आज इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

शारीरिक संबंध बनाने का दबाव

रुपये का तगादा करने पर ब्लैकमेल करने लगा। शारीरिक संबंध का दबाव बनाया। आपत्ति करने पर श्रद्धा की तरफ 72 टुकड़े करके जान से मारने की धमकी दी। इससे उसे अपनी जान का खतरा बना है। पीड़ित ने कहां की आरोपित युवक के विरुद्ध कार्रवाई की जाए, अन्यथा वह आत्महत्या करने के लिए बाध्य होगी। इसका जिम्मेदार आरोपित युवक और पुलिस होगी।

ये भी पढ़ेंः सरकारी आफिस में बाबूओं की तरह फाइलें खंगाल रहा था बंदर, VIDEO वायरल होने पर SDM ने दी ये सफाई

उधर थाना प्रभारी प्रदीप ढोडियाल का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।