Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News : उधार दिए रुपये मांगे तो आया गुस्सा, जीजा साले के साथ मारपीट- मुकदमा दर्ज

UP News in Hindi मांढी गांव निवासी इंतजार को उधार दिए 25 हजार मांगने के लिए गए थे। जैसे ही उन्होंने अपने उधार दिए रुपए मांगे तो कई लोगों ने गाली गलौज करते हुए उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने बताया कि उसके जीजा मोहसिन के सिर में ज्यादा चोट आई है।

By Omdutt sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 29 Aug 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

संवाद सूत्र, छपरौली। मांढी शबगा गांव मे एक परिचित व्यक्ति से जीजा साला उधर दिए रूपये मांगने गये,तो उनके साथ कई लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

लाठी डंडो से किया हमला

गुरुवार को थाना शाहपुर के गांव खतोला निवासी शाहनवाज ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने जीजा मोहसिन निवासी बुढ़ाना के साथ  मांढी गांव निवासी इंतजार को उधार दिए 25 हजार मांगने के लिए गए थे। जैसे ही उन्होंने अपने उधार दिए रुपए मांगे तो कई लोगों ने गाली गलौज करते हुए उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीड़ित ने बताया कि उसके जीजा मोहसिन के सिर में ज्यादा चोट आने के कारण मेरठ के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़ित ने रुपए दिलवाने व आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर इंतजार, रफीक व सागर निवासी मांढी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर कारवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Police Recruitment Exam: आज से सुल्तानपुर, अकबरपुर और बलिया रूट पर चलाई जाएंगी 200 बसें, परीक्षार्थी फ्री में कर सकेंगे यात्रा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर