Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News : थूक लगाकर तैयार कर रहा था रोटियां, किसी ने बना ली चुपके से वीडियो- तुरंत पहुंच गई पुलिस

वहीं पुलिस ने वीडियो की जांच की तो पता चला कि यह मामला गुलजार ढाबे का है। पुलिस टीम तुरंत ढाबे पर पहुंचे लेकिन उससे पहले ही आरोपित कर्मचारी फरार हो गया। पुलिस वहां से एक अन्य कर्मचारी को कोतवाली लेकर आई। बता दें कि पिछले दिनों खेकड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक का थूक लगाकर रोटी तैयार करने का वीडियो प्रसारित हुआ था।

By Kapil Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:49 PM (IST)
Hero Image
कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

जागरण संवाददाता,बागपत। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर नगर में खंड विकास कार्यालय के निकट गुलजार ढाबे के कर्मचारी का थूक कर रोटी तैयार करने का वीडियो प्रसारित हुआ है। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित कर्मचारी फरार हो गया। एक अन्य कर्मचारी को पुलिस ने हिरासत में लिया। इससे पहले भी इस तरह का वीडियो प्रसारित हो चुका है।

इंटरनेट मीडिया पर 22 सेकेंड का एक वीडियो प्रसारित हुआ है, जिसमें ढाबे पर एक कर्मचारी तंदूर की रोटी तैयार करते समय थूकता है, फिर भट्टी में रोटी को सेंकता है। यह हरकत एक बार नहीं बल्कि आरोपित कर्मचारी दो बार करता साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो देख लोगों में रोष उत्पन्न हो गया।

पुलिस के पहुंचने से पहले हो गया फरार

वहीं पुलिस ने वीडियो की जांच की तो पता चला कि यह मामला गुलजार ढाबे का है। पुलिस टीम तुरंत ढाबे पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही आरोपित कर्मचारी फरार हो गया। पुलिस वहां से एक अन्य कर्मचारी को कोतवाली लेकर आई।

बता दें कि पिछले दिनों खेकड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक का थूक लगाकर रोटी तैयार करने का वीडियो प्रसारित हुआ था, तब पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध कार्रवाई की थी। उधर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मीट की दुकानें बंद करने काे नोटिस जारी

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी हरिलाल पटेल ने पीयूषण पर्व व गणेश पूजन के दौरान सभी अंडा, मीट एवं मासाहार की दुकानों को बंद करने के लिए संबंधित विक्रेताओं को नोटिस जारी किया है। कहा कि मीट व अंडा की दुकान 17 सितंबर तक बंद रहेंगी। इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई होगी।