Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: दो सगे भाइयों ने महिला ढाया जुल्म- पहले अश्लील वीडियो किया वायरल, शिकायत करने पर की मारपीट

महिला के अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए गए। आरोप दो सगे भाइयों पर लग रहा है। शिकायत लेकर आरोपितों के घर गई महिला को दोनों भाइयों ने मारपीट कर घर से भगा दिया। पीड़िता ने दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी के निर्देश पर दोनों सगे भाइयों के खिलाफ मारपीट छेड़छाड़ धमकी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है।

By Rajeev KumarEdited By: Shivam YadavUpdated: Sat, 26 Aug 2023 11:15 PM (IST)
Hero Image
महिला की अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित।

बड़ौत, जागरण संवाददाता: ससुराल से तलाक देकर निकाली गई महिला के अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए गए। आरोप दो सगे भाइयों पर लग रहा है। शिकायत लेकर आरोपितों के घर गई महिला को दोनों भाइयों ने मारपीट कर घर से भगा दिया। पीड़िता ने दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका निकाह शामली जनपद के कांधला क्षेत्र में हुआ था। दो महीने पहले उसके पति ने मारपीट कर तीन तलाक देकर उसे ससुराल से निकाल दिया। उसके बाद वह मायके आ गई और नगर में ही किराए पर कमरा लेकर रहने लगी। 

कपड़े फाड़कर घर से धक्का देकर भगाया

कई दिन पहले दो सगे भाइयों ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिए। वह दोनों भाइयों के घर शिकायत करने गई तो दोनों भाइयों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी और उसके कपड़े फाड़ते हुए घर से धक्के देकर भगा दिया। इससे वह समाज व रिश्तेदारी में व स्वयं को अपमानित महसूस कर रही है।

पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो एसपी को दी जानकारी

पीड़िता ने 16 अगस्त को कोतवाली में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने एसपी को पूरे मामले की जानकारी दी। अब एसपी के निर्देश पर दोनों सगे भाइयों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़, धमकी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। 

इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- Aligarh News: गांव के कलुआ के साथ चाची कर रही थी गंदा काम, तभी पहुंच गई बच्ची; बात खुलने के डर से कर दी हत्या