Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: म्यूजिक सिस्टम की आवाज धीमी कराने को बोला तो परिवार पर पथराव, तीन घायल

UP News- मकान में रहने वाले लोगों से पत्नी गुलिस्ता की बीमारी का हवाला देते हुए धीमी आवाज में सिस्टम चलाने का अनुरोध किया। आरोप है कि सिस्टम की धीमी आवाज करने के बजाय उक्त लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उन पर धारदार हथियार से प्रहार तथा पथराव कर दिया। उनके अलावा उनकी पत्नी गुलिस्ता व पिता बाबू घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 05 Feb 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
Baghpat News: म्यूजिक सिस्टम की आवाज धीमी कराने को बोला तो परिवार पर पथराव।

जागरण संवाददाता, बागपत। म्यूजिक सिस्टम की आवाज धीमी कराने को लेकर हुए विवाद में एक परिवार पर धारदार हथियार से प्रहार व पथराव किया गया। इसमें परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। इनमें से एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी है।

बागपत शहर के मुहल्ला मुगलपुरा निवासी सद्दाम ने बताया कि उनकी पत्नी गुलिस्ता बीमार चल रही हैं। पड़ोसी के एक मकान में रविवार देर शाम तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम  बजाया जा रहा था। 

मकान में रहने वाले लोगों से पत्नी गुलिस्ता की बीमारी का हवाला देते हुए धीमी आवाज में सिस्टम चलाने का अनुरोध किया। आरोप है कि सिस्टम की धीमी आवाज करने के बजाय उक्त लोगों ने गाली-गलौज करते हुए उन पर धारदार हथियार से प्रहार तथा पथराव कर दिया। उनके अलावा उनकी पत्नी गुलिस्ता व पिता बाबू घायल हो गए।

आस-पड़ोस के लोग बचाने के लिए आए तो उनके साथ भी मारपीट कर दी गई। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. विजय प्रकाश ने बाबू की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Baghpat News: बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर घने कोहरे के कारण हादसा; सेंट फ्रांसिस स्कूल की बस और कार आमने-सामने टकराईं

यह भी पढ़ें: UP Budget 2024-25: योगी सरकार में इस प्रकार बढ़ा यूपी के बजट का आकार, बनाया नया रिकॉर्ड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें