Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: तमंचाधारी युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट, वीडियो में कैद हुआ अवैध असलहा

बागपत जिले के बामनौली गांव में तमंचाधारी चार युवक एक घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी। लोगों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोपित तमंचे लिए मोबाइल से बनाई वीडियो में कैद हो गए। पीड़ित पक्ष ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
बामनौली गांव में तमंचाधारी चार युवक एक घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी।

जागरण संवाददाता, बड़ौत। बामनौली गांव में तमंचाधारी चार युवक एक घर में घुस गए और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी। लोगों को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। आरोपित तमंचे लिए मोबाइल से बनाई वीडियो में कैद हो गए। पीड़ित पक्ष ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बामनौली गांव के रहने वाले राहुल कश्यप ने पुलिस को बताया कि चार अक्टूबर की रात वह गांव में ही मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गया था। वहां पर गांव के ही एक युवक ने दबंगई दिखाते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और मेडिकल स्टोर से भगा दिया। उसके बाद रात 10 बजे आरोपित समेत गांव के ही चार युवक तमंचे लेकर घुस गए और गाली-गलौज करते हुए उसके पिता के साथ मारपीट करने लगे।

आरोपितों ने उसके पिता की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारने की धमकी दी। शोर शराबा होने पर वहां पर मुहल्ले के लोग एकत्र हो गए, जिसके बाद आरोपित तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि इसी दौरान उन्होंने मोबाइल से आरोपितों की वीडियो बना ली। सीओ सवि रत्न गौतम ने बताया कि राहुल की तहरीर पर घटना का मुकदमा योगी, माथर, सुजीत व शिवम के खिलाफ दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।